Big B के बाद अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक, Trollers को जवाब देना पड़ा महंगा

अमिताभ के अकाउंट की तरह ही अदनान के अकांउट पर भी पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की फोटो लगा दी गई है. आ रही के मुताबिक तुर्की के पाकिस्तान समर्थक ग्रुप अयालडिज़ टिम ने ही अदनाना का ट्विटर अकाउंट हैक किया है. 

Big B के बाद अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक, Trollers को जवाब देना पड़ा महंगा
अदनान सामी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: ट्विटर पर अकाउंट हैक करने का सिलसिला चल पड़ा है. अमिताभ बच्चन के बाद अब सिंगर अदनान सामी का अकाउंट हैक कर लिया गया है. अमिताभ के अकाउंट की तरह ही अदनान के अकांउट पर भी पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की फोटो लगा दी गई है. आ रही के मुताबिक तुर्की के पाकिस्तान समर्थक ग्रुप अयालडिज़ टिम ने ही अदनाना का ट्विटर अकाउंट हैक किया है. अदनान के रियल ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा कि मेरा अकाउंट हैक हो गया है. वहीं एक दूसरे अकाउंट में भी अदनान का नाम और उनके कुछ पोस्ट को ट्वीट किया गया है. 

अदनान का ट्विटर अकाउंट होने के बाद एक और अकाउंट @AdnanSamilive पर इस बात की जानकारी दी गई है कि मेरा अकाउंट हैक हो गया है और आप मुझे इस अकाउंट पर कॉटैक्ट करें. 

अभिनेता अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने इमरान खान की फोटो लगाई

वहीं अदनान का हैक्ड अकाउंट पर इमरान की फोटो नजर आ रही है और कवर तुर्की के ग्रुप अयालडिज़ टिम का फोटो लगा हुआ है. इस अकाउंट में ट्विटर का वेरिफाइड ब्लू टिक भी नहीं नजर आ रहा है. 

बता दें कि सोमवार रात अमिताभ बच्चन के प्रोफाइल में जब अचानक पाकिस्तान पीएम इमरान खान की तस्वीर नजर आने लगी तो उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर ट्वीट करना शुरू कर दिया. इसके बाद तो ट्वीट की बाढ़ सी गई. कई यूजर ने ट्विटर से अमिताभ बच्चन का अकाउंट बहाल करने की गुहार लगाई. अयालडिज़ टिम ने बच्चन के अकाउंट से कई ट्वीट किए. पहले ट्वीट में लिखा, 'यह पूरी दुनिया के लिए महत्वपूर्ण संदेश है! हम तुर्की के फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रति आइसलैंड रिपब्लिक के व्यवहार की निंदा करते हैं. हम अपनी बात सहजता से लेकिन दृढ़ता से रखते हैं और आपको बड़े साइबर अटैक के बारे में आगाह कर देना चाहते हैं. अयालडिज़ टिम तुर्किस आर्मी +++'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.