जलपरी बनी सनी लियोनी तो धड़का यो यो हनी सिंह का दिल, बोले- 'मछली जल की रानी है'

सुपरहिट ‘चार बोतल वोदका’ गाने के बाद एक बार फिर बनी सनी लियोनी और यो यो हनी सिंह की जोड़ी, फिल्म 'झूठा कहीं का' में होगा यह आइटम सॉन्ग

जलपरी बनी सनी लियोनी तो धड़का यो यो हनी सिंह का दिल, बोले- 'मछली जल की रानी है'

नई दिल्ली: इस बात से तो कोई इनकार नहीं कर सकता कि सनी लियोनी किसी परी की तरह दिखती हैं. लेकिन इन दिनों वह जलपरी बनी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं सनी को जलपरी बना देखकर उनके पुराने साथी यो यो हनी सिंह ने भी गाना शुरू कर दिया है, 'मछली जल की रानी है...' जी हां आप ठीक समझे हैं 'चार बोतल वोदका' जैसे हिट नंबर की यह सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से आपको थिरकाने के लिए तैयार है.    

यो यो हनी सिंह का सुपरडुपर हिट सॉन्ग 'चार बोतल वोदका' आज भी हर पार्टी में जान डाल देता है. इस गाने में यो यो हनी सिंह और सनी लियोनी की जबरदस्त जोड़ी ने ऐसा धमाल मचाया था कि सालों बाद भी गाने की रंगत कम नहीं हुई. अब एक बार फिर से यह सिंगर और डांसर की जोड़ी अपने फैंस को झूमने पर मजबूर करने वाली है. 

खबरों की मानें तो यह सुपरहिट जोड़ी अपकमिंग फिलम फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में एक फिर रिपीट होने वाली है. ये दोनों एक बार फिर से आइटम सॉन्ग पर साथ में थिरकते नजर आएंगे. इस डांस नंबर की बात करें तो ये नर्सरी की कविता ‘मछली जल की रानी हैं’ पर आधारित होगा.

हाल ही में इस गाने की शूटिंग थाईलैंड में कंप्लीट की गई है. जिसमें सनी लियोनी जलपरी के रूप में नजर आएंगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार सनी लियोनी अपने इस मरमेट लुक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सनी का कहना है कि “मैंने पहले ऐसा कोई भी गाना नहीं किया है. मैं इस गाने और गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस की राय जानने को काफी उत्सुक हूं. मैं इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.”

बता दें कि मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झूठा कही का’ 15 मार्च को रिलीज होगी. इसमें सनी सिंह, ऋषि कपूर, जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर, लिलेट दुबे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें