न्यासा पार्लर से लौटकर रोने लगीं, अजय देवगन का गुस्सा फूटा तो खूब सुनाया

अजय ने बताया- न्यासा रोए जा रही थी. घर में बहुत सारे लोग थे, आप समझ सकते हैं कि कैसा माहौल होगा. मैंने न्यासा को बुलाया और कहा कि तुम बाहर हो आओ. न्यासा ने कहा कि वह बाहर नहीं जाना चाहती, लेकिन मैंने उससे कहा कि तुम जाओ, तुम्हारा मन थोड़ा ठीक हो जाएगा. 

न्यासा पार्लर से लौटकर रोने लगीं, अजय देवगन का गुस्सा फूटा तो खूब सुनाया
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के प्रचार में बिजी हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया तो बहुत दिन से दिल में भरा अपना गुस्सा भी बयां कर दिया. अजय अपनी बेटी न्यासा (Nysa) को लेकर बहुत संजीदा हैं. अक्सर न्यासा कभी ड्रेस तो कभी आउटिंग की तस्वीरों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आती रही हैं. 

इस साल मई के महीने में अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ था. फिल्म इंडस्ट्री में उनके निधन से शोक का माहौल था. इससे इतर अजय देवगन की बेटी न्यासा सैलून के बाहर की तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो जाती हैं. इस मामले को लेकर अजय देवगन ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए पर जूम के हवाले से छपी रिपोर्ट में गुस्साये अजय देवगन ने कहा कि ट्रोलर्स को समझ ही नहीं आता कि वो क्या बोल रहे हैं? मैंने इस पर पहले कभी बात नहीं की, लेकिन अब एक उदाहरण देकर बताता हूं. जब मैंने अपने पिता को खोया तो उसके दूसरे दिन तक बच्चे काफी दुखी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Precious.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

न्यासा रोए जा रही थी. घर में बहुत सारे लोग थे, आप समझ सकते हैं कि कैसा माहौल होगा. मैंने न्यासा को बुलाया और कहा कि तुम बाहर हो आओ. न्यासा ने कहा कि वह बाहर नहीं जाना चाहती, लेकिन मैंने उससे कहा कि तुम जाओ, तुम्हारा मन थोड़ा ठीक हो जाएगा. हम यहां हैं और सब कुछ संभाल लेंगे. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि कहां जाए तो वह पार्लर चली गई.

अजय देवगन ने बताया कि लोगों ने उसकी तस्वीरें खींच लीं और ट्रोल करना शुरू कर दिया. दादा का निधन हो गया है और पार्लर में घूम रही है. अजय ने सवाल किया कि लोगों का ऐसा सवाल करना सही है क्या? मैंने उसे बाहर भेजा ताकि वह रोना बंद कर पाए, लेकिन जब वह घर लौटी तो और भी बुरी तरह रो रही थी, क्योंकि उसके घर पहुंचने से पहले ही उसकी तस्वीरें वायरल हो गई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें