close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अनुपम खेर को पड़ी मां से फटकार, गुस्से में बोली- 'तुझसे तो अनिल कपूर...'

अपना वजन तेजी से घटाकर भले ही अनुपम खेर खुद को बड़ा स्मार्ट समझ रहे हों लेकिन उनकी मां इस बात से काफी परेशान हैं

VIDEO: अनुपम खेर को पड़ी मां से फटकार, गुस्से में बोली- 'तुझसे तो अनिल कपूर...'
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: आजकल भले ही हम लोग ज्यादा से ज्यादा फिट होने के कारण वेटलॉस करने में जुटे रहते हैं. लेकिन मां तो मां ही होती है. हमारे यहां शायद की किसी मां को अपने बच्चे मोटे लगते हों. यह बात सिर्फ हमारे या आपके बारे में नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलीब्रिटीज के बारे में भी उतनी ही सच है. जी हां हमारे दिग्गज एक्टर अनुपम खेर भले ही अब हॉलीवुड के भी जाने माने एक्टर्स में शुमार होते हों लेकिन मां की डांट से वह भी नहीं बच सके. उनकी मां को उनका फिटनेस प्रोग्राम कतई रास नहीं आ रहा. 

जी हां कहना गलत नहीं होगा कि अपना वजन तेजी से घटाकर भले ही अनुपम खेर खुद को बड़ा स्मार्ट समझ रहे हों लेकिन उनकी मां इस बात से काफी परेशान हैं. नाराज मां ने अनुपम खेर को तो फटकार लगाई ही है, साथ ही अनिल कपूर के बारे में ऐसी बात कह दी जिसे जानकार आप हैरान हो जाएगें.

कुछ ही देर पहले अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां और वह साथ में किसी सोसायटी एरिया में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ अनुपम खेर और उनकी मां की बातें सुनकर आपको कुछ पल के लिए यह भी लग सकता है जैसे आपकी मां ही आपको डांट लगा रही हों. और जैसे आपकी मां की डांट में आपके दोस्तों का नाम शामिल होता है यहां बेचारे अनिल कपूर भी बच नहीं पाए. 

क्या है वीडियो में 
इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां के साथ टहलते नजर आ रहे हैं. तभी उनकी मां उनसे कहती हैं, 'तू अब वजन मत घटा, इतना ही ठीक है' यह बात सुनकर अनुपम खेर कहते हैं, 'नहीं मेरा वजन ठीक है'. यह बात सुनकर उनकी मां एक बार फिर गुस्से से बोलती हैं, 'नहीं तुझे नहीं लगता लेकिन देखने वालों को लगता है कि यह क्या हो गया.' इतना ही नहीं अनुपम की मां बताती हैं कि लोग उनसे पूछते हैं तो वह कहती हैं कि आजकल अनुपम के दांत में दर्द है इसलिए वह दुबले हो गए हैं. आप भी देखिए मां बेटे की बातों का यह वीडियो...

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती जब मां को अपनी एक चलती नहीं दिखती तो वह कहती हैं कि 'तुझसे मोटा तो अनिल कपूर है'. यह बात सुनकर अनुपम खेर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हालांकि बाद में अनुपम की मां कहती हैं कि अनिल कपूर भी उनके बेटे ही हैं. लेकिन कुछ भी कहिए यह बातचीत सुनने के बाद एक बार फिर से आपको लग सकता है कि दुनिया की हर मां एक जैसी होती हैं. अनुपम खेर की मां का यह भोलापन देखते ही बनता है.   

बता दें कि हाल में अनुपम खेर फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली थी लेकिन अनुपम के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी. इन दिनों अनुपम खेर हॉलीवुड वेबसीरिज की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके चलते वह ज्यादा समय अमेरिका में ही बिताते हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें