VIRAL PHOTO: अनुष्का शर्मा ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, लोग बोले- 'मूव लगाओ दीदी'
Advertisement
trendingNow1511429

VIRAL PHOTO: अनुष्का शर्मा ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, लोग बोले- 'मूव लगाओ दीदी'

कल अनुष्का ने ब्लैक गाउन में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं...

तस्वीरों के चलते ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, फोटो साभार: INSTAGRAM@Anushkasharma

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटो शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके शायद एक बार फिर से ट्रोल वाली मुसीबत मोल ले ली है. वैसे तो अनुष्का की इस शूट में ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही है लेकिन इस बार बवाल उनके पोज और एक्सप्रेशन को लेकर है. 

बात तब की है जब मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, करण जौहर से लेकर तमाम बड़े स्टार्स के साथ अनुष्का भी शामिल हुईं. इस फंक्शन में अनुष्का शर्मा ने जब मीडिया के साथ फोटो शूट कराया तो उसकी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. जिन्हें देखने के बाद कोई अनुष्का को झंडू बाम लगाने की तो कोई मूव यूज करने की सलाह दे रहा है. देखिए यह तस्वीर...

fallback
अनुष्का शर्मा ने शेयर की यह तस्वीर, फोटो साभार: INSTAGRAM@Anushkasharma

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें अनुष्का खूबसूरत ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. इन सभी तस्वीरों में वह अपनी कमर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं. लेकिन उनके पोज और फेस एक्सप्रेशन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका जमकर मजाक बना रहे हैं. कोई कह रहा है, 'मूव लगा लो दीदी' कोई बोल रहा है 'भाभी दर्द ज्यादा है क्या'.

fallback
इस तस्वीर पर ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, फोटो साभार: INSTAGRAM@Anushkasharma

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा बीते साल के अंत में शाहरुख खान के साथ 'जीरो' में नजर आई थीं. वहीं खबर आ रही थी कि अनुष्का को हाल ही में फिल्म 'जैसमिन' के लिए एप्रोच किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news