OMG! सलमान खान बैठे हैं कुंवारे, अरबाज खान मलाइका से तलाक के बाद फिर करने जा रहे हैं शादी!
Advertisement
trendingNow1451020

OMG! सलमान खान बैठे हैं कुंवारे, अरबाज खान मलाइका से तलाक के बाद फिर करने जा रहे हैं शादी!

अरबाज खान इन दिनों एक हसीना के साथ अक्सर नजर आते हैं, कई बार इन दोनों को मीडिया ने स्पॉट किया. लेकिन अब एक नई खबर ने सबका ध्यान इस विदेशी सुंदरी पर फोकस कर दिया है.  

फाइल फोटो

नई दिल्ली. एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान को कई दिनों से जॉर्जिया अंद्रियानी के साथ देखा जा रहा था. दोनों के अफेयर की खबरें भी आती रहीं लेकिन इन दोनों की तरफ से ऐसा कोई संकेत नहीं मिला. न ही कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट हुआ. लेकिन अब खबर आई है कि अगले साल की शुरुआत में यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

  1. अरबाज और जॉर्जिया के परिवार इस रिश्ते के लिए राजी
  2. आजकल दोनों के परिवार एक दूसरे से मिलजुल रहे हैं
  3. अगले साल की शुरुआत में दोनों कर सकतेे हैं शादी 

स्पॉट बॉय डॉट कॉम के मुताबिक अरबाज और जॉर्जिया के परिवार इस रिश्ते के लिए राजी हो चुके हैं. एक सूत्र के अनुसार, 'आजकल दोनों के परिवार एक दूसरे से मिलजुल रहे हैं, जल्दी ही इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा भी हो सकती है.' बता दें कि खान परिवार में जो भी फैसला होता है उसमें सबकी सहमती जरूरी होती है. इसलिए खानदान की तरफ से इस जोड़े का हरी झंडी मिलना बहुत सी खबरों की पुष्टी कर रहा है.

fallback

अरबाज़ और जॉर्जिया लंबे समय से कई अवसरों पर एक साथ देखे जा रहे हैं। हाल ही में, जॉर्जिया ने अर्पिता खान शर्मा के निवास पर गणेश चतुर्थी समारोह में भाग लिया। इसके पहले भी अरबाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है. इस वीडियो में वे जॉर्जिया के साथ दिखाई दे रहे थे. ये दोनों इस वीडियो में संजय कपूर के साथ एक पार्टी से निकलते हुए दिखाई दिए थे. अरबाज और जॉर्जिया आईपीएल के एक मैच के दौरान भी साथ दिखाई दिए थे. इन दोनों की इस करीबी के बावजूद भी अब तक इन दोनों ने अपने संबंधों के बारे में कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा है. लगता है अब सीधे शादी का कार्ड ही इस रिश्तें पर हो रही बातों को बंद करेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Voompla voompla on

 

बता दें कि इन दिनों यह परिवार अपनी फिल्म 'लवयात्री' को चल रहे विवादों के कारण थोड़ी परेशान है. पिछले दिनों इस मामले में सलमान खान पर केस दर्ज होने का मामला सामने आया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news