close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुन कपूर ने बर्थडे से पहले किया खुलासा, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कही ये बात...

अर्जुन 26 जून को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने अपने अनुभव के बारे में कहा कि स्टारडम के फायदे और नुकसान के बारे में उन्हें सबकुछ पहले से ही पता था.

अर्जुन कपूर ने बर्थडे से पहले किया खुलासा, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कही ये बात...
अर्जुन कपूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कपूर फैमिली से आने वाले एक्टर अर्जुन कपूर अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. अर्जुन कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'इश्कजादे' से की थी. साल 2012 में आई इस फिल्म ने अर्जुन कपूर को हिंदी फिल्म जगत में पहचान दिलाई और उनको लोगों ने खूब पसंद भी किया. अर्जुन अब इंडस्ट्री में काफी रम चुके हैं. बता दें कि अर्जुन 26 जून को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने अपने अनुभव के बारे में कहा कि स्टारडम के फायदे और नुकसान के बारे में उन्हें सबकुछ पहले से ही पता था. ये सब पता होने के बाद भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.

इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा कि मैं उस पेशे में हूं, जहां मैं बड़ा हुआ हूं, मैं हमेशा से इसके फायदे नुकसान जानता था. मैंने इसे अपने परिवार में पहले ही देख लिया था. यह एक शानदार करियर है. 

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते को मिली हरी झंडी, घरवाले बोले- 'उम्र हो गई है, अब शादी कर लो...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Warrior mode on !!! #panipat

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

2003 में निखिल आडवाणी की फिल्म 'कल हो न हो' में सहायक निर्देशक के रूप में काम शुरू करने वाले अर्जुन ने 'सलाम-ए-इश्क' में भी आडवाणी के सहायक निर्देशक के तौर काम किया था. इतना ही नहीं अपने पिता बोनी कपूर के साथ 'नो एंट्री' और 'वांटेड' में अर्जुन ने सहयोगी निर्माता के तौर पर काम किया था. बता दें कि अर्जुन इन दिनों फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. 

अर्जुन कपूर अपने करियर से ज्यादा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. पिछले दिनों अर्जुन ने अपने और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए कहा था कि वो नहीं चाहते कि लोगों को ये लगे कि हम अभी भी इस रिश्ते को छुपा रहे हैं. अर्जुन कपूर ने कहा कि हमें मीडिया से बहुत प्यार, सम्मान और सपोर्ट मिला इसलिए हमने सामने आकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करना जरूरी समझा. हम मीडिया के सामने आकर कंफर्टेबल महसूस करते हैं. एक्टर ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि एक समय ऐसा भी था जब लोग ने काफी गंदगी फैला रखी थी. ऐसे लोग जानबूझ कर एक मकसद के साथ कुछ भी बोलते, लिखते और पूछते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें