Bigg Boss 13: आसिम रियाज के लिए पिघल उठा गौहर खान का दिल! जानिए क्या है वजह...

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे ही घर के अंदर से लेकर सोशल मीडिया तक इसका रंग गहरा होता जा रहा है... 

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के लिए पिघल उठा गौहर खान का दिल! जानिए क्या है वजह...

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे ही घर के अंदर से लेकर सोशल मीडिया तक इसका रंग गहरा होता जा रहा है. अब बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ एक ऐसा वाकया हुआ कि वह सोशल मीडिया तक जा पहुंचा. अब एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) भी आसिम के पक्ष में मैदान में उतर आई हैं. 

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के बीते एपिसोड में आसिम रियाज (Asim Riaz) के बारे में पारस ने भद्दा कमेंट किया. इसके बाद गौहर खान (Gauahar Khan) व कई लोगों ने ट्विटर पर आसिम के प्रति सहानुभूति दिखाई. ट्विटर पर 'हैशटैग वी आर प्राउड ऑफ यू आसिम ' ट्रेंड कर रहा है. इस एपिसोड में दिखाया गया कि पारस ने आसिम के लुक और उनकी आर्थिक स्थिति पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'पीजी में रहने वाला' कह दिया.

वहीं पारस के बेतुके बयान पर प्रतिक्रिया देने की बजाय आसिम चुप रहे. ऐसे में सिर्फ बिगबॉस के घरवालों को ही नहीं, बल्कि कई सेलिब्रिटियों को भी पारस का यह रवैया बिल्कुल रास नहीं आया.

अभिनेत्री और 'बिगबॉस 7' की विजेता गौहर खान ने उनका समर्थन करने के लिए ट्विटर पर आसिम के नाम के साथ पीले रंग वाले दिल का इमोजी साझा किया. यहां तक कि 'बिगबॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी ने भी उनका समर्थन किया.

वहीं पारस के बुरे बर्ताव की आलोचना करते हुए अभिनेत्री संभावना सेठ न लिखा, "पारस ने आज अपनी सीमाएं पार कर दी. यहां तक कि उसे भी पता है कि उसने आसिम के साथ बकवास की है." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें