पीएम मोदी को अनुपम खेर ने ट्वीट कर कही ऐसी बात, लोग बोले- जिंदाबाद-जिंदाबाद

इससे पहले भी अनुपम ने ट्वीट कर लिखा था कि भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन सावधानी के साथ, क्योंकि, कभी कभी खुद के दांत भी, जीब को काट लेते हैं. 

पीएम मोदी को अनुपम खेर ने ट्वीट कर कही ऐसी बात, लोग बोले- जिंदाबाद-जिंदाबाद
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर नुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. अब उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है, जो खूब चर्चा में है. इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के कार्यों की तारीफ की है. लोग अपनी प्रतिक्रिया में पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे लिखकर भेज रहे हैं.

अनुपम खेर ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री @narendramodi जी! आपके विचार, आपके कार्य देश की भलाई के लिए हैं. देश की अधिकतर जनता ये जानती है. इसीलिए आपको दोबारा इतने बड़े बहुमत से जिताया और जिताते रहेंगे. ये आपकी लोकप्रियता का सबूत है, जो लोग आपके देश के प्रति प्यार से डरते है. उनकी बौखलाहट जनता समझती है.

इससे पहले अनुपम खेर ने अपने ट्वीट के जरिये लोगों को यकीन को लेकर एक सलाह दी थी. उन्होंने बताया कि भरोसा कैसे और किस पर करना है. इस तरह बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपने फैन्स को संदेश देते नजर आए. इसमें उन्होंने लिखा कि भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन सावधानी के साथ, क्योंकि, कभी कभी खुद के दांत भी, जीब को काट लेते हैं. 

अनुपम खेर का जन्म शिमला में हुआ था. इनके पिता पुष्कर नाथ एक कश्मीरी पंडित थे, वे पेशे से क्लर्क थे. अनुपम ने शिमला में प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त करने के बाद राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) से एक्टिंग सीखी. 1985 में अनुपम खेर की शादी किरण खेर से हुई.  उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1982 में 'आगमन' नामक फिल्म से की थी, लेकिन 1984 में आई 'सारांश' उनकी पहली हिट फिल्म मानी जाती है. 'सारांश' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें