close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आईपीएस अधिकारी पर भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- 'मुझे ट्रोल करने की जगह अपना काम करो'

स्वरा भास्कर हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव से ही चर्चा में बनी हुई हैं...

आईपीएस अधिकारी पर भड़कीं स्वरा भास्कर, बोलीं- 'मुझे ट्रोल करने की जगह अपना काम करो'

नई दिल्ली: बीते दिनों लोक सभा चुनाव के समय से ही स्वरा भास्कर काफी सुर्खियों में हैं. वह देश उन गिनी चुनी हस्तियों में शुमार हैं जो आए दिन अपनी बेबाक बयानबाजी के लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. अब स्वरा अपने एक ट्वीट के चलते चर्चा में हैं क्योंकि यहां उन्होंने अपने ही अंदाज में एक आईपीएस अधिकारी को तीखी बातें सुना दी हैं. 

हाल ही में विदेश यात्रा से वापस लौटीं स्वरा भास्कर ट्विटर पर एक बार फिर से एक्टिव नजर आ रही हैं. जब उन्होंने हाल ही में मॉब लिंचिंग को लेकर अपनी गुस्से वाली प्रतिक्रिया दी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में लोगों को प्रदर्शन के लिए आमंत्रित भी किया. लेकिन इसी बीच उन्हें लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी. उनके खिलाफ ट्वीट करने वालों में एक आईपीएस अधिकारी भी थे. जिसका जवाब स्वरा ने काफी कड़क अंदाज में दिया है. 

 

स्वरा भास्कर ने ट्विटर अकाउंट से आईपीएस अधिकारी के ट्वीट का रिप्लाई किया है. आईपीएस ने यहां लिखा था, 'डियर स्वरा भास्कर, आप ने फिर से साबित कर दिया कि आप मुद्दों को अपनी सहूलियत के हिसाब से चुनती हैं.' अब जब स्वरा ने आईपीएस को जबाब देते हुए लिखा है, 'सर मैं एक्ट्रेस हूं, किसी विषय पर सेलेक्टिव होने या न होने से किसी का कोई नुकसान नहीं होगा. आप एक आईपीएस अधिकारी हैं.' 

इसके आगे उन्होंने लिखा, 'आपको राज्य शक्ति का एक साधन माना जाता है. आपका सेलेक्टिव होना देश को नुकसान पहुंचा सकता है और देश को अंधकार की तरफ ले जा सकता है.' स्वरा स्वरा भास्कर ने अगले ट्वीट में अपनी बात को जारी करते हुए लिखा, 'इसलिए मुझे ट्रोल करने के बजाय भगवान के लिए आप अपना काम करें. कम से कम उस संविधान के लिए तो खड़े होइए, जिसकी आपने शपथ ली थी.'

बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में स्वरा ने कन्हैया कुमार के साथ जमकर कैम्पेनिंग में हिस्सा लिया था. जब चुनाव के नतीजे आए और उनकी पार्टी की करारी हार हुई तो लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. जिसके कुछ दिन बाद से ही स्वरा रूस चली गई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें