close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलीगढ़ मामले में चुप्पी बनी स्वरा भास्कर की मुसीबत, लोग बोले- 'अब शर्म नहीं...'

बॉलीवुड स्टार्स अलीगढ़ मामले में अपराधियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. वहीं 'आरफा' की हत्या के मामले में खुलकर बोलने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब चुप हैं 

अलीगढ़ मामले में चुप्पी बनी स्वरा भास्कर की मुसीबत, लोग बोले- 'अब शर्म नहीं...'
अलीगढ़ हत्या के मामले में चुप्पी साधे स्वरा अब सोशल मीडिया यूर्जस के निशाने पर हैं, फोटो साभार: TWITTER@swarabhaskar

नई दिल्ली: अलीगढ़ में 3 साल की बच्ची के मर्डर की खबर के बाद से ही पूरे सोशल मीडिया पर न्याय को लेकर पोस्ट्स नजर आ रही हैं, बॉलीवुड स्टार्स भी इन अपराधियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. वहीं 'कठुुुआ' मामले में खुलकर बोलने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब चुप हैं. लेकिन उनकी चुप्पी अब उनके लिए मुसीबत बन सकती है क्योंकि लोगों ने उन्हें इस मामले में चुप रहने पर आढे हाथों लेना शुरू कर दिया है.  

अलीगढ़ हत्या के मामले में चुप्पी साधे स्वरा अब सोशल मीडिया यूर्जस के निशाने पर हैं. क्योंकि पिछली बार जब ऐसा ही एक केस सामने आया था तो स्वरा भास्कर ने काफी एक्टिव होकर इसपर लगातार पोस्ट की थीं. यहां तक की उन्होंने हाथ में तख्ती लेकर एक तस्वीर लगाई थी जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें फॉलो किया था. लेकिन इस बार स्वरा का चुप रहना लोगों की नाराजगी की वजह बन गया है.

अलीगढ़ मर्डर पर ट्वीट करके सोनम कपूर हुईं TROLL, लोग बोले- 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए'

ऐसा नहीं कि स्वरा इन दिनों सोशल मीडिया पर नहीं हैं बल्कि स्वरा ने अलीगढ़ के मामले में कोई भी रिएक्शन ना देते हुए शुक्रवार को अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदली है. इस पर सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स को उन्हें खरी खोटी सुनाने का मौका मिल गया. उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, 'अब कहां गए स्वरा भास्कर जैसे असहिष्णुता गैंग के लोग. क्या अब वे ट्विंकल के लिए अपनी आवाज़ नहीं उठाएंगे.' वहीं कुछ लोग आरफा के समय में स्वरा की पोस्ट की गई तस्वीर को रीपोस्ट करके उनसे सवाल कर रहे हैं.

बता दें कि यह दिल दिहला देने वाली घटना अलीगढ़ की है जहां टप्पल थाना क्षेत्र में आने वाले गांव बूढ़ा में 31 मई से लापता एक बच्ची की लाश गांव के बाहर कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली. बच्ची की निर्मम हत्या की गई और आरोप है कि हत्या से पहले बच्ची का रेप भी किया गया है.

लेकिन बलात्कार की पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं की गई है. इस मामले में गिरफ्तारी हुई है और ये एक पुराने उधार को चुकाने के बदले में किया गया क्रूर कृत्य लग रहा है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें