close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिना खान का थैंक्स नोट पढ़कर प्रियंका चोपड़ा हुईं इमोशनल, कहा- 'तुम्हारे साथ...'

'कांस फिल्म फेस्टिवल' के रेड कारपेट पर जलवे बिखेरने के बाद प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में शामिल हुई थी हिना खान...

हिना खान का थैंक्स नोट पढ़कर प्रियंका चोपड़ा हुईं इमोशनल, कहा- 'तुम्हारे साथ...'

नई दिल्ली: जब आप पराये देश हों और किसी वजह से वक्त आपके विरोध में आ जाए, उस दौरान किसी का अपनेपन वाला साथ मिलना इंसान के लिए सबसे बड़ा सपोर्ट लगता है. इसी सपोर्ट को महसूस करने के बाद एक्ट्रेस हिना खान ने एक लम्बा नोट लिखकर प्रियंका चोपड़ा को थैंक्स बोला था.

लेकिन प्रियंका भी इस थैंक्स नोट को पढ़कर काफी इमोशनल हो गईं हैं और एक लम्बा सा जवाब लिखकर अपनी भावनाओं को जाहिर किया है. बनी सी बात है कि खुद के लिए इतने अच्छे नोट को पढ़कर कोई भी गद-गद हो जाएगा तो प्रियंका ने भी इस ख़ुशी को सबके सामने जताकर बड़प्पन दिखाया है.   

प्रियंका की नजर हिना के इस नोट पर पहुंची, उन्होंने भी हिना के तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए हैं. प्रियंका ने लिखा है, 'इतने सुंदर शब्दों के लिए तुम्हारा शुक्रिया हिना खान. तुमने जो भी हासिल किया है उस पर मुझे नाज है. इंडियन इंडस्ट्री के टैलेंट को हाइलाइट करने में मुझे खुशी मिलती है. तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले.'

बता दें कि हिना खान को कान में शिरकत करने की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. इन्हीं सबके बीच हिना ने इस फिल्म फेस्टिवल में मिले प्यार और सपोर्ट के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. हिना ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि कैसे प्रियंका ने उन्हें विदेश में अपनेपन का एहसास कराया और उनका हाथ एक पल के लिए भी नहीं छोड़ा.

हिना ने एक लंबे चौड़े इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि प्रियंका चोपड़ा ने कितने प्यार से उन्हें एक अनजाने शहर और लोगों से हाथ पकड़कर मिलवाया, 'मुझे पता ही नहीं चला कैसे मेरा काम इतनी तेजी से आगे बढ़ा और तुमने मुझे सबसे से स्टार कह कर मिलवाया. हिना ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि प्रियंका उनके लिए प्रेरणास्त्रोत हैं. उनके प्यार और सपोर्ट के लिए वो उनकी तहे दिल से शुक्रगुजार हैं.' 

...इसलिए वायरल हुई हुमा कुरैशी की ये PHOTO, निक जोनास को बुलाया- 'जीजू'

बात की जाए हिना की डेब्यू फिल्म लाइन्स की तो इसमें वह एक कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आने वाली है, जोकि बॉर्डर पर रहती है. उसकी जिंदगी में कई तरह की मुश्किलें आती है लेकिन वह डटकर सभी का सामना करती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें