'छोटा भीम कुंगफू धमाका' में बच्चों को मिलेगा सरप्राइज, दलेर मेंहदी ने गाया जबरदस्त सॉन्ग
Advertisement
trendingNow1514159

'छोटा भीम कुंगफू धमाका' में बच्चों को मिलेगा सरप्राइज, दलेर मेंहदी ने गाया जबरदस्त सॉन्ग

यशराज बैनर के तले बनी ग्रीन गोल्ड की आगामी एनीमेशन फिल्म 'छोटा भीम कूंग फू धमाका' को लेकर बड़ी खबर. यह 10 मई को रिलीज के लिए तैयार है 

'छोटा भीम कुंगफू धमाका' में बच्चों को मिलेगा सरप्राइज, दलेर मेंहदी ने गाया जबरदस्त सॉन्ग

नई दिल्ली: लोकप्रिय गायक दलेर मेंहदी ने एनिमेटेड किरदार छोटा भीम पर बनी आगामी फिल्म 'छोटा भीम कुंगफू धमाका' के लिए एक विशेष गीत गाया है. 'तुनक-तुनक तुन' गीत के गायक की बेटी भी गाने के वीडियो में नजर आएंगी. 

यह गीत छोटा भीम के बारे में है जो हमेशा अपने दोस्तों की मदद करता है और खलनायकों से लड़ता है. सुनील कौशिक द्वारा कम्पोज किए गए प्रमोशनल पंजाबी गीत में भीम और उसके दोस्तों के पराक्रम को दर्शाया गया है. 

fallback

दलेर ने एक बयान में कहा, "छोटा भीम बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय है. चूंकि, मेरी पांच वर्षीय बेटी रबाब छोटा भीम की बहुत बड़ी प्रशंसक है मैं वास्तव में उसके लिए गाकर बेहद रोमांचित हूं. रबाब ने गाने की तैयारी में अहम भूमिका निभाई है और गाने के वीडियो में भी नजर आएगी."

गायक ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि बच्चे और उनके माता-पिता गाने को पसंद करेंगे. गाने के बारे में निर्देशक राजीव चिलाका ने कहा कि रिकॉर्डिग पूरी कर ली गई है और अब इसके म्यूजिक वीडियो को रिलीज करने की योजना भी है. दलेर ने गीत के साथ न्याय किया है. 

बीते दिनों रिलीज हुआ फिल्म ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि फिल्म चायना की कहानी को दिखाने वाली है. इसलिए एक खतरनाक विलेन से निपटने के लिए छोटा भीम भी अब चायनीज कूंग फूं फाइटर की तरह नजर आ रहा है. यह फिल्म यशराज फिल्म्स का प्रोजेक्ट है, जिसे छोटा भीम को अपनी कल्पना से जन्म देने वाले राजीव चिलाका ने डायरेक्ट किया है. 

fallback

जबरदस्त हैं ग्राफिक्स 
बॉलीवुड में एनिमेशन फिल्म्स ने पिछले कुछ सालों में अपनी जगह बनाई है, महंगी होने के कारण यह फिल्में कम ही नजर आती हैं. लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसके ग्राफिक्स पर काफी मेहनत की गई है. इसके ग्राफिक पूरी तरह हॉलीवुड एनिमेशन सिनेमा को टक्कर देने वाले नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म को बनाने में पूरे ढ़ाई साल लगे हैं. 

'छोटा भीम कुंगफू धमाका' में भीम और उसके दोस्त एडवेंचर के लिए चीन जाते हैं. यह 10 मई को रिलीज के लिए तैयार है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news