Video: दीपिका पर चढ़ा रणवीर का रंग, DJ के साथ पार्टी में यूं किया मस्‍तीभरा Dance
Advertisement
trendingNow1477095

Video: दीपिका पर चढ़ा रणवीर का रंग, DJ के साथ पार्टी में यूं किया मस्‍तीभरा Dance

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में इटली में शादी की है. इस शादी के बाद इंडिया में इस जोड़ी ने तीन अलग-अलग रिसेप्‍शन पार्टी भी सेलीब्रेट की.

Video: दीपिका पर चढ़ा रणवीर का रंग, DJ के साथ पार्टी में यूं किया मस्‍तीभरा Dance

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. इस दौर की शुरुआत की है बॉलीवुड की सुपरस्‍टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी ने, जिन्‍होंने नवंबर की शुरुआत में इटली में सिंधी और कोंकणी रीति रिवाज से शादी की है. ऐसे में शादी के बाद अभी तक यह दोनों जमकर जश्‍न मनाते नजर आए. रविवार को उदयपुर में बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी शादी के जश्‍न में भी यह जोड़ी बेहद दिलचस्‍प अंदाज में नाचती और मस्‍ती करती नजर आई. ऐसे में कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के इस शादी में मस्‍त होकर डांस करने के वीडियो सामने आए हैं.

एक वीडियो में संगीत फंक्‍शन के बाद हुई पार्टी में दीपिका पादुकोण डीजे के साथ आयुष शर्मा की फिल्‍म 'लवयात्रि' के गाने 'चोगाड़ा' पर मस्‍ती में डांस करती दिख रही हैं. अक्‍सर इस मस्‍तीभरे अंदाज में रणवीर सिंह ही थिरकते नजर आते थे, लेकिन लगता है शादी के बाद दीपिका पर रणवीर का असर काफी ज्‍यादा चढ़ गया है. आप भी देखें दीपिका का यह मजेदार डांसिंग वीडियो.

सिर्फ दीपिका ही नहीं, इस शादी के फंक्‍शन में रणवीर सिंह ने भी मजेदार अंदाज में डांस किया है.

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में आनंद पीरामल के साथ होने जा रही है. इससे पहले ईशा और आनंद की शादी के संगीत से लेकर कई अन्‍य रस्‍में उदयपुर में काफी शाही ठाठ-बाट से हो रही हैं. अंबानी परिवार में चल रहे इस जश्‍न में पूरा बॉलीवुड भी जमकर हिस्‍सा ले रहा है.

fallback

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऐश्‍वर्या, अभिषेक बच्‍चन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा जैसे कई सितारे इस शादी के जश्‍न में पहुंचे हुए हैं.

बता दें कि 8 दिसंबर से ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. बॉलीवुड के अलावा इस शादी के लिए राजनेता, हॉलीवुड सितारे और खेल जगत की नामी हस्‍तियां भी पहुंच गई हैं. रविवार को हुए संगीत फंक्‍शन में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की मशहूर स्‍टार बियॉन्से ने भी परफॉर्म किया. खबरों की मानें तो एक दिन की परफार्मेंस के लिए बियॉन्से ने 15 करोड़ रुपये लिए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news