close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, नहीं लौटाए 37 लाख रुपये

 पुलिस ने सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है. 

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, नहीं लौटाए 37 लाख रुपये
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ एक धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ. मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र में स्थानीय इवेंट मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है. इवेंट मैनेजर ने आरोप लगाया है कि सोनाक्षी सिन्हा ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 37 लाख रुपये का अग्रिम भुगतान लिया था,  लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया और भुगतान किए गए पैसे भी वापस नहीं लौट आए. सोनाक्षी सिन्हा पर मुकदमा दर्ज ना होने पर कुछ दिन पहले वादी ने जहर खाकर खुदकुशी की भी कोशिश की थी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. 

मुरादाबाद जनपद के रहने वाले इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने दो महीने पहले फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की थी. प्रमोद शर्मा के मुताबिक दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने टैलेंट फुल कंपनी के जरिए सोनाक्षी सिन्हा को आमंत्रण किया था. प्रमोद शर्मा ने अपने बैंक खाते से रकम टैलेंट फुल ऑन और सोनाक्षी सिन्हा के खाते में ट्रांसफर किया था. इसके अलावा दिल्ली में पांच सितारा होटल में रहने और हवाई टिकट का भी इंतजाम किया गया था. इवेंट से ठीक दो घंटे पहले सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया और पैसे भी वापस नहीं लौट आए.

जल्द शुरू होगी 'दबंग-3' की शूटिंग, सोनाक्षी बोलीं- 'मेरे लिए घर वापसी जैसा'

प्रमोद शर्मा ने जब पैसे वापस मांगे तो उसको धमकी दी गई, जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने किसी से एसएसपी शिकायत की लेकिन मुकदमा दर्ज ना होने पर कुछ दिन पहले जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी.

एसएसपी नहीं सीओ कटघर की जांच के बाद सोनाक्षी सिन्हा और अन्य आरोपियों को नोटिस जारी किया थे, जिनका कोई जवाब आरोपियों ने नहीं दिया. एसएसपी के आदेश पर देर रात कटघर थाना क्षेत्र में 37 लाख रुपयों की धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश रचने और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले में कुल पांच आरोपियों को नामजद किया गया है, जिनके खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं. 

(रिपोर्ट : दीप चंद्र जोशी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें