close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'मदर ऑफ ड्रैगन' बन गई 'जॉन स्नो', 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के दीवानों का हुआ यह हाल!

'मदर ऑफ ड्रैगन' की स्टार एमिलिया क्र्लाक का यह मजाकिया अंदाज लोगों को इस फाइनल सीजन के लिए और भी उत्साहित कर गया. साथ ही 'मदर ऑफ ड्रैैगन' ने अपने फैंस के लिए जबरदस्त ऑफर भी बताया है...

VIDEO: 'मदर ऑफ ड्रैगन' बन गई 'जॉन स्नो', 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के दीवानों का हुआ यह हाल!
डेनेरियस टायगेरिय का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, फोटो साभार: Instagram@EmiliaClarke

नई दिल्ली: "गेम ऑफ थ्रोन्स" की स्टार एमिलिया क्र्लाक ने  न्यूयॉर्क में जॉन स्नो बनकर लोगों के साथ मजाक किया. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की स्टार एमिलिया क्र्लाक का यह मजाकिया अंदाज लोगों को इस फाइनल सीजन के लिए और भी उत्साहित कर गया. साथ ही 'मदर ऑफ डैगन' ने अपने फैंस के लिए जबरदस्त ऑफर भी बताया है.

इटऑनलाइन के अनुसार काल्पनिक श्रृंखला में डेनेरिस टार्गैरियन का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री ने किट हेरिंगटन ने द्वारा निभाये जाने वाले किरदार जॉन स्नो का भेष बनाया. अपने आन स्क्रीन प्रेमी और भतीजे जॉन स्नो के चरित्र की तरह दिखने के लिए क्र्लाक ने नकली दाढ़ी, बालों और पोशाक का सहारा लिया और उन्हें कोई पहचान नहीं सका. देखिए यह मजेदार वीडियो...

टाइम्स स्क्वायर में इस गतिविधि के साथ, वह अपने नए ओमेज अनुभव को बढ़ावा दे रही थी, जो एक भाग्यशाली प्रशंसक को एचबीओ श्रृंखला का अंतिम एपिसोड उसके साथ देखने का मौका देगा. 

जॉन स्नो की नकल करते हुए उन्होंने कहा, "न्यूयॉर्क, न्यूयॉर्क. नार्थ का राजा! जॉन स्नो न्यूयॉर्क से प्यार करता है, ओह हाँ!"

उन्होंने कहा, "चूंकि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अनुभव अब सचमुच समाप्त हो गया है, मैंने सोचा कि यह बताने का इससे अच्छा तरीका क्या होगा कि टाइम्स स्क्वायर की सड़कों पर निकल कर जॉन स्नो! की तरह दिखूं."


डेनेरियस टायगेरिय का रोल निभाने वाली एमीलिया रेड ड्रेस में, फोटो साभार: Instagram@EmiliaClarke

"दुकानों में डेनेरिस की पोशाक नहीं मिल रही है, वह सभी बिक चुकी है, इसलिए मैं जॉन स्नो हूं और मैं टाइम्स स्क्वायर में जा रही हूं." क्लार्क ने यहां जनता में उन्हें पहचाने में असफल रही एक औरत ने पूछा, "क्या आप एमिलिया क्लार्क के साथ 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम एपिसोड देखना चाहती हैं?"

Answer who will rule the seven kingdoms in Game of Thrones get Croatia Tour

महिला ने जवाब दिया, "मैं वॉकिंग डेड प्रशंसक हूं ..." जिस पर क्लार्क ने कहा, "मैं आपको बताता हूँ कि गेम ऑफ थ्रोन्स कैसे समाप्त होता है आप इसे इंटरनेट पर डाल सकती हैं?" महिला ने जवाब दिया, "नहीं." दुनियाभर में "गेम ऑफ थ्रोन्स" की श्रृंखला को बेहद पसंद किया जाता है. इसे भारत में स्टार वल्र्ड पर प्रसारित किया जाता है. (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें