CAA पर 'यंग डेमोक्रेसी' ट्वीट कर ट्रोल हुए ऋतिक रोशन, लोग बोले- कुछ समझ नहीं आया

ऋतिक के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कुछ बोला नहीं है पर बोला है. एक ने लिखा कि मैं आपकी फैन हूं, लेकिन आप किसी प्रोपेगंडा का शिकार मत बनिए. एक ने लिखा न मैं समझा ना मैं जाना.

CAA पर 'यंग डेमोक्रेसी' ट्वीट कर ट्रोल हुए ऋतिक रोशन, लोग बोले- कुछ समझ नहीं आया
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने प्रतिक्रिया देकर ट्रोल हो गए हैं. ऋतिक ने ट्वीट किया कि भारत का नागरिक और एक पिता होने के नाते, विभिन्न शिक्षण संस्थानों में मची उथल-पुथल से मैं बहुत दुखी हूं. मैं शांति के लिए दुआ करता हूं. उन्होंने आगे लिखा कि महान शिक्षक अपने विद्यार्थियों से सीखते हैं. मैं दुनिया की सबसे यंग डेमाक्रेसी को सलाम करता हूं. 

ऋतिक ने ये ट्वीट किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कुछ बोला नहीं है पर बोला है. एक ने लिखा कि मैं आपकी फैन हूं, लेकिन आप किसी प्रोपेगंडा का शिकार मत बनिए. एक ने लिखा न मैं समझा ना मैं जाना. एक ने लिखा- मैं ऐसा क्यों हूं, मैं ऐसा क्यों हूं. कुछ फैंस ऋतिक का समर्थन करते दिखे.

बता दें कि अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) CAA और NRC के विरोध के चक्कर में बुरे फंस सकते थे.दरअसल, फरहान ने 19 दिसंबर को होने वाले विरोध-प्रदर्शन को लेकर की गई अपील में जम्मू-कश्मीर का गलत नक्शा जोड़ दिया था. आईपीएस सुनील मित्तल ने इस इस बात का संज्ञान लेते हुए उनके द्वारा भारत का गलत नक्शा जारी करने को इंडियन पिनल कोड की धारा 121 का उल्लंघन बताया. जब फरहान अख्तर का ध्यान आईपीएस के ट्वीट पर गया तो एक अन्य पोस्ट कर उन्होंने माफी मांगी. फरहान ने लिखा कि कुछ देर पहले मैंने 19 दिसंबर को होने वाले विरोध-प्रदर्शन को लेकर एक ग्राफिक पोस्ट किया है. इसमें मैंने जो लिखा उसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं, लेकिन मैंने बाद में नोटिस किया कि इसमें भारत का गलत नक्शा लगा है.कश्मीर का हर इंच और भूभाग भारत का है और मैं इस गलत नक्शे का खंडन करता हूं. इस पर पहले ध्यान न देने के लिए माफी मांगता हूं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें