दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेट खेलते दिखे इब्राहिम अली खान, VIDEO वायरल

दादी शर्मिला टैगोर ने कहा था कि  इब्राहीम ही एक ऐसा है, जो सच में पटौदी लगता है. वह टॉल है और क्रिकेट भी खेलता है.

दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेट खेलते दिखे इब्राहिम अली खान, VIDEO वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह दोनों ही अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali khan) को लेकर काफी खुश हैं. सारा अली खान बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं तो वहीं इब्राहिम अली खान इन दिनों क्रिकेट में हाथ आजमा रहे हैं. यानी इब्राहिम अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. 

इब्राहिम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह क्रिकेट खेल रहे हैं. जब वह क्रिकेट की प्रैक्टिस करके बाहर आते हैं तो फोटोग्राफर्स उन्हें घेर लेते हैं. इस बीच एक फैन इब्राहिम के साथ सेल्फी खिंचवाने भी आता है तो इब्राहिम खुद उसके फोन से सेल्फी लेते दिखते हैं. 

इब्राहिम और सारा को लेकर करीना कपूर भी कह चुकी हैं कि अमृता सिंह ने उन दोनों की परवरिश बहुत अच्छी तरह से की है. सैफ की मां शर्मिला टैगोर भी इब्राहिम और सारा को लेकर बहुत खुश हैं. हाल ही में वह करीना के रेडियो शो 'इश्क' में आई थीं. इस पूरे इंटरव्यू के दौरान एक सवाल जो शायद सभी जानना चाहते थे वह था कि अपने चारों पोते-पोतियों तैमूर, सारा, इब्राहिम, इनाया में शर्मिला सबसे ज्यादा किसे पसंद करती हैं. तो इस पर भी शर्मिला टैगोर ने काफी प्यारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, "मुझे अभी जीना है और मैं जाहिर तौर पर कमिट नहीं कर सकती. वो सभी एक-दूसरे से काफी अलग हैं. यह काफी शानदार है कि मेरे दो युवा पोते-पोती हैं और दो बहुत छोटे पोते-पोती हैं. सारा की इंटरव्यूज में नजर आने वाली स्मार्टनेस और तेज दिमाग मुझे काफी पसंद आता है और मुझे उसपर गर्व है. वहीं, इब्राहीम ही एक ऐसा है, जो सच में पटौदी लगता है. वह टॉल है और क्रिकेट भी खेलता है."

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें