close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणवीर सिंह के लिए स्पेशल हैं एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का, दीपिका से शादी के बाद कही ये बात

दीपिका के लिए उनका प्यार किसी से छुपा नहीं है लेकिन करियर के शरुआती दिनों में रणवीर सिंह को अनुष्का शर्मा से प्यार हो गया था. 

रणवीर सिंह के लिए स्पेशल हैं एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का, दीपिका से शादी के बाद कही ये बात
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : रणवीर सिंह साल 2018 में पूरे साल छाए रहे और नवंबर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से हुई उनकी शादी का जश्न पूरे एक महीने तक खबरों में छाया रहा. रणवीर सिंह इन दिनों बॉलीवुड के सबसे प्रॉमिसिंग एक्टर्स में से एक हैं. दीपिका के लिए उनका प्यार किसी से छुपा नहीं है लेकिन करियर के शरुआती दिनों में रणवीर सिंह को अनुष्का शर्मा से प्यार हो गया था. दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट भी किया लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन में अनुष्का का पहुंचना खबरों में रहा. हाल में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि अनुष्का का उनकी शादी में आना उनके लिए काफी स्पेशल था. 

साल 2010 में आई फिल्म 'बैंड, बाजा, बारात' से बॉलीवुड में बतौर जोड़ी एंट्री लेने वाले इस जोड़े की फिल्म हिट हुई और खबरों में इनके रिश्ते की गॉसिप भी शुरू हुई. लेकिन रिश्ता ज्यादा लंबा चला नहीं और दोनों की राहें अलग हो गईं. अनुष्का शर्मा ने जहां 2017 दिसंबर में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के सात साथ फेरे लिए तो नवंबर 2018 में दीपिका के साथ रणवीर सिंह ने दो रीति-रिवाजों में शादी की. 

Congartulations! हो गई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इटली में शादी...

मुंबई में हुए रिसेप्शन में बॉलीवुड का जमावड़ा लगा और इस पार्टी में अनुष्का शर्मा भी पहुंचीं. इस बात से खुश रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि अनुष्का का आना बहुत स्पेशल था और ये बहुत ही प्यारा गेस्चर था. 

Anushka Sharma and Ranveer Singh

PICS: गिले शिकवे भूल दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में पहुंची कैटरीना, धोनी अनुष्का भी आए नजर

बता दें कि 2013 में एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा था कि हां उन दोनों के बीच दूरी आ गई थी और हां मैं उसे मिस भी करता हूं. अनुष्का के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा था कि वो बहुत प्यारी है और कई लोग उसे समझ नहीं पाते. लोगों को समझ ही नहीं आता की वो कहां से आई है और कैसी पर्सन है. दो साल बाद 2015 में दोनों ने जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' में साथ काम किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें