'जबरिया जोड़ी' से यह काम करना चाहते हैं राज शांडिल्य! बोले- 'कॉमेडी से होगा बदलाव'

मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के फिल्ममेकर और स्क्रिप्ट राइटर ने बताई अपने दिल की बात... 

'जबरिया जोड़ी' से यह काम करना चाहते हैं राज शांडिल्य! बोले- 'कॉमेडी से होगा बदलाव'

नई दिल्ली: मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के फिल्ममेकर और स्क्रिप्ट राइटर ने अपने दिल की बात कहते हुए यह बताया कि वह क्यों कॉमेडी जोन में ही काम करते हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के लिए संवाद लिखने वाले लेखक फिल्मकार राज शांडिल्य का कहना है कि गंभीर मुद्दों को कुछ मजाकिया या हास्य अंदाज में दिखाए जाने से यह दर्शकों पर अधिक गहरी छाप छोड़ती है. 

मशहूर टेलीविजन शो 'कॉमेड सर्कस' के लेखक राज के लेखन में हास्य रस के प्रति झुकाव स्वाभाविक तौर पर दिखता है. क्या वह जानबूझकर मजाकिया अंदाज में लिखने की कोशिश करते हैं? इस सवाल के जवाब में राज ने पूरी बात को बड़ी से तसल्ली से समझाया. 

जबरिया जोड़ी: आ गया HONEY SINGH का नया गाना, VIDEO देख झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

राज ने बताया, "मुझे लगता है कि मेनस्ट्रीम प्लेटफॉर्म पर सामाजिक मुद्दों को संबोधित किया जाना जरूरी है. मैं हमेशा से यह मानता हूं कि कोई संदेश देने के दौरान लोगों के दिमाग में प्रभाव छोड़ने के लिए हास्य रस सबसे मजबूत तत्व है."

उन्होंने आगे कहा, "मैं जो कहना चाहता हूं उसे बताने के लिए लोगों को खुद से जोड़कर रखना होगा. कोई 'ज्ञान' नहीं सुनना चाहता है, लेकिन सभी मनोरंजन चाहते हैं. इसलिए जब मैं 'जबरिया जोड़ी' के लिए संवाद लिख रहा था तो मैंने इसे मजाकिया ढंग में लिखा, लोग जुड़कर भी रहेंगे और उन्हें संदेश भी मिल जाएगा." फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 2 अगस्त को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस)

 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.