'गली बॉय' के बाद विजय राज और जोया अख्तर फिर आए साथ, ये कलाकार भी हैं खास

हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर के पिता के किरदार में थे विजय राज, अब कर रहे हैं डिजीटल डेब्यू... 

'गली बॉय' के बाद विजय राज और जोया अख्तर फिर आए साथ, ये कलाकार भी हैं खास

नई दिल्ली: प्रोड्यूसर, डायरेक्टर जोया अख्तर ने हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'गली बॉय' से जमकर कमाई की. रिलीज के कई हफ्ते बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. वहीं फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर के पिता का किरदार निभाने वाले एक्टर विजय राज एक बार फिर से जोया अख्तर का साथ निभाने जाहे हैं. खास बात तो यह है कि जोया के इस नए प्रोजेक्ट से विजय राज डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं.   

निर्देशक जोया अख्तर और अभिनेता विजय राज की जोड़ी जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की आगामी वेब-सीरीज 'मेड इन हेवन' में एक साथ वापसी करने के लिए तैयार है. यहां जारी एक बयान के अनुसार, 'गली बॉय' में अपने किरदार से गहरी छाप छोड़ने वाले अभिनेता विजय राज अब जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा बनाई गई आगामी वेब सीरीज में प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. विजय राज 'मेड इन हेवन' के साथ वेब दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं.

दिल्ली में कई स्थानों पर फिल्माई गई 'मेड इन हेवन' परफेक्ट वेडिंग का सही वर्णन पेश करती है. रीमा कागती ने जोया अख्तर, नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और प्रशांत नायर के साथ शादी के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित किया है.

शोभिता धुलिपाला और तारा खन्ना के साथ अर्जुन माथुर और कड़वे मिजाज वाले करण मेहरा अभिनीत 'मेड इन हेवेन' में वेडिंग प्लानर्स की कहानी बताई जाएगी. कबीर बसराई के रूप में शशांक अरोड़ा, जैज के रूप में शिवानी रघुवंशी, फैजा नकवी के रूप में कल्कि कोचलिन और आदिल खन्ना के रूप में जिम सर्भ ने भी वेब सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. देखिए इसका ट्रेलर...

वहीं  श्वेता त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, अमृता पुरी, और मनजोत सिंह जैसे अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा निर्देशित 'अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल' की यह आगामी श्रंखला आठ मार्च को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें