काजोल ने सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का आरोप, लोग पूछ रहे हैं सवाल

इससे पहले सैफ अली खान और अजय देवगन 'ओमकारा' और 'कच्चे धागे' में साथ काम कर चुके हैं. दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर खूब नाम कमाया था.

काजोल ने सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का आरोप, लोग पूछ रहे हैं सवाल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के प्रचार में बिजी हैं. इस फिल्म में वह अपने पति अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. साथ ही सैफ अली खान भी इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई देंगे. 

काजोल फिल्म में भी अजय देवगन की पत्नी ही बनी हैं. इसी बीच काजोल का ट्वीट वायपल हो रहा है. इसमें काजोल ने सैफ अली खान पर धोखा देने का आरोप लगाया है. अजय देवगन संग सैफ की एक फोटो शेयर करते हुए काजोल ने लिखा कि आपने मुझे ओमकारा में धोखा दिया और अब प्रमोशन के दौरान भी दे रहे हो. उम्मीद है कि आप इसे स्विटजरलैंड में भी पढ़ रहे होंगे. काजोल का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ  रहे हैं. लोग इस ट्वीट पर पूछ रहे हैं कि क्या हुआ मैम, सैफ ने क्या कर दिया? एक ने लिखा कि आपको इंतकाम लेना चाहिए.

बता दें कि 'ताना जी' अजय देवगन की 100वीं फिल्म है. अजय सोशल मीडिया पर इस फिल्म का प्रचार करते समय इस बात का जिक्र भी करते दिख रहे हैं. इससे पहले वह 'फूल और कांटे', 'जिगर', 'दिलवाले', 'इतिहास', 'हम दिल दे चुके सनम', 'इश्क', 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह', 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई', 'गोलमाल', 'सिंघम' और 'दृश्यम' में काम कर चुके हैं. वहीं इस फिल्म में अजय मराठा योद्धा के रूप में दिखाई देंगे और सैफ उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले 'कच्चे धागे' में अजय देवगन और सैफ अली खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

अजय की इस फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ. एनसीपी नेता जितेन्द्र आव्हाड ने फिल्म निर्माताओं को धमकी दी थी. उनका आरोप था कि इसमें ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई. जितेंद्र आव्हाड ने ट्वीट किया था कि ओम राउत, तुम्हारी फिल्म तानाजी का ट्रेलर देखा. उसमें तुमने कई ऐसे प्रसंग डाले हैं जो इतिहास में हैं ही नहीं. उनमें जल्द से जल्द बदलाव करें या फिर मुझे अपने तरीके से मामला देखना पड़ेगा. अगर इसे धमकी समझ रहे हो तो चलेगा. 

बता दें, फिल्म का निर्देशन किया है ओम राउत ने. विवाद एक तरफ हैं, लेकिन फिल्म के ट्रेलर और गाने को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे देखकर निर्माता-निर्देशक और कलाकार राहत की सांस जरूर ले रहे होंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें