पुलिसवाले की पिटाई पर गुस्साई रंगोली का ट्वीट- वो देख रहा है, ऊपरवाला नहीं, गुजरातवाला

रंगोली ने विवेक रंजन अग्निहोत्री की ट्वीट शेयर किया है. इसके साथ फोटो भी है, जिसमें एक पुलिसवाला भागते-भागते गिर जाता है और भीड़ उसे पीटने लगती है. हर कोई एक निहत्थे पुलिसवाले की इस तरह हुई पिटाई का विरोध कर रहा है.

पुलिसवाले की पिटाई पर गुस्साई रंगोली का ट्वीट- वो देख रहा है, ऊपरवाला नहीं, गुजरातवाला
फोटो साभार : ट्विटर से

नई दिल्ली : देश के कई शहरों में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. इसे लेकर रजनीकांत ने भी ट्वीट किया कि हिंसा और दंगों को किसी मसले के समाधान का जरिया नहीं बनाया जाना चाहिए. उन्होंने जनता को हिंसा से दूर रहने की सलाह दी है. अब इस मामले पर पहले से ही एक्टिव कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ट्वीट किया है. 

रंगोली ने विवेक रंजन अग्निहोत्री की ट्वीट शेयर किया है. इसके साथ फोटो भी है, जिसमें एक पुलिसवाला भागते-भागते गिर जाता है और भीड़ उसे पीटने लगती है.  इसे शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा- कर लो जितने दंगे करने हैं, कर लो जितना जुल्म करना है मासूमों पर, वो देख रहा है, ऊपर वाला नहीं, गुजरात वाला. 

ये भी पढ़ें - CAA पर ट्वीट कर रजनीकांत ने कह दी ऐसी बात, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #IStandWithRajinikanth

रंगोली के ट्वीट पर खूब कमेंट आ रहे हैं. अंकुश ने लिखा- उन लोगों पर शर्म आती है, जो पुलिस की इज्जत नहीं करते. एक ने लिखा कि इन सबका हिसाब होगा. केजे अग्रवाल ने लिखा कि लोग पुलिसवालों को टारगेट क्यों कर रहे हैं जबकि वो तो सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. कुछ लोग सवाल भी उठा रहे हैं कि यही इनका साइलेंट प्रोटेस्ट है. प्रोटेस्ट करना है तो करो, लेकिन पुलिस के साथ ऐसा क्यों कर रहे हो. कई यूजर तो आई सपोर्ट गुजरात पुलिस लिखते हुए दिखाई दिए.

बता दें कि गुजरात के ही अहमदाबाद से भी कई वीडियो सामने आए हैं. जिसमें पुलिस उपद्रवी पुलिस की वाहन और पुलिस पर पत्थर फेंक रहे हैं. एक वीडियो में ये देखा गया कि बस के पीछे ही कुछ पुलिस वाले और पुलिस के वाहन भागते नजर आते हैं. इस दौरान एक पुलिस वाला भागते हुए फिसल जाता है और फिर वहां पर मौजूद कुछ दंगाई पुलिसवाले की बुरी तरह से पिटाई करनी शुरू कर देते हैं. हर कोई इस घटना पर दुख जता रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें