'पंगा' का फर्स्ट लुक शेयर कर कंगना ने लिखा- जो सपने देखते हैं पंगा लेते हैं

वहीं कंगना रनौत ने भी इसका फर्स्ट लुक शेयर किया और लिखा कि जो सपने देखते हैं वो पंगा लेते हैं. जया की कहानी हम सबसे जुड़ी है.

'पंगा' का फर्स्ट लुक शेयर कर कंगना ने लिखा- जो सपने देखते हैं पंगा लेते हैं

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही अपने फैंस के लिए नई फिल्म 'पंगा' (Panga) लेकर आ रही हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इसमें वह पिछली रिलीज 'जजमेंटल है क्या' से पूरी तरह अलग नजर आ रही हैं. कंगना की बहन रंगोली ने इसका फर्स्टलुक ट्वीटर से शेयर करते हुए लिखा कि कंगना कहती हैं कि जब वह नई थीं तो अभिनेत्री के लिए मां के रोल का ऑफर बड़े अपमान की बात थी. इस बात से वह काफी दुखी हुई थीं. कामयाब फिल्म 'मणिकर्णिका' में मां का रोल निभाने के बाद कंगना एक बार फिर मां का किरदार निभाने को तैयार हैं. 

वहीं कंगना ने भी इसका फर्स्ट लुक शेयर किया और लिखा कि जो सपने देखते हैं वो पंगा लेते हैं. जया की कहानी हम सबसे जुड़ी है.

'पंगा' फिल्म के फर्स्ट लुक में कंगना रनौत बेहद साधारण दिख रही हैं. कंगना बालकनी में खड़ी मुस्कुरा रही हैं. कंगना ने हल्का गुलाबी सूट पहन रखा है और माथे पर बिंदी व हाथ में घड़ी पहने हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.यह फिल्म नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर है. यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी. 'पंगा' के अलावा कंगना फिल्म 'थलाइवी' में भी दिखेंगी, जिसमें वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं. 

बता दें कि 'क्वीन' फिल्म में जबरदस्त अभिनय के लिए कंगना को बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाता है. 'तुन वेड्स मनु रिटर्न्स' में शानदार अभिनय के लिए कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है. कंगना की पहली फिल्म 'गैंगस्टर' सुपरहिट रही थी. 'फैशन', 'तनु वेड्स मनु','कृष 3' और 'रिवॉल्वर रानी' में उनके काम को काफी सराहना मिली.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें