close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संकट में घिरे आदित्य पंचोली, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दर्ज करवाई शिकायत

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली इन दिनों आये दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार या फिल्म मेकर से पंगा ले रही हैं. ऐसे में एक बार फिर आदित्य पंचोली का नाम सामने आ रहा है

संकट में घिरे आदित्य पंचोली, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दर्ज करवाई शिकायत

नई दिल्ली: कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली इन दिनों आये दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार या फिल्म मेकर से पंगा ले रही हैं. ऐसे में एक बार फिर आदित्य पंचोली का नाम सामने आ रहा है. 10  साल पुराने विवाद में आज अचानक तब ट्विस्ट आ गया जब एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली ने नए सिरे से आदित्य पंचोली के खिलाफ पुलिस में शिकायत की.  

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में  आदित्य पंचोली के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है. रंगोली ने अभिनेता पर 10  साल पहले अपनी बहन कंगना से अपशब्द बोलने और उसका शोषण करने का आरोप लगाया है. पंचोली ने भी उसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है जिसमें दावा किया गया है कि कंगना रनौत के वकील ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी.

नाइट क्लब के बाहर मारपीट के मामले में अभिनेता आदित्य पंचोली को मिली राहत, सबूतों के अभाव में हुए बरी

हमारी सहयोगी वेबसाइड डीएनए के अनुसार इस मामले के बारे में बात करते हुए, पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमने दोनों को अपने बयान दर्ज करने के लिए कहा है. हम प्राथमिकी दर्ज करने से पहले एक जांच करेंगे.  ”कंगना रनौत ने पहले आदित्य पंचोली द्वारा शारीरिक और यौन शोषण के बारे में बात की थी और बताया था कि वह उद्योग में नई थीं. उस दौरान पंचोली ने उन्हें घर में तकरीबन कैद रखा, जिससे बचने के लिए उसे पहली मंजिल से कूदना पड़ा.  आरोपों के बाद, पंचोली ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया. 

पंचोली ने मंगलवार को कहा, “मानहानि मामले में प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना, रंगोली और उनके वकील, रिजवान सिद्दीकी ने शिकायत दर्ज करने का फैसला किया. सिद्दीकी ने मुझे 6 जनवरी, 2019 को एक बलात्कार के मामले में भी धमकी दी थी." उन्होंने कहा," मैंने इस महीने की शुरुआत में सिद्दीकी, कंगना और रंगोली के खिलाफ पुलिस के साथ अपना आवेदन प्रस्तुत किया था. मैंने वीडियो को पुलिस स्टेशन और कोर्ट में जमा किया है.'

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया

पंचोली तथ्यों के बारे में खुलकर बात की, जबकि रंगोली चंदेल ने मौन रुख रखा. उसने और उसके वकील ने इस मामले को गोपनीय बताते हुए बात नहीं की. कंगना की बहन रंगोली ने अंत में यह कहकर बात ताल दी की, "मैं अभी शिकायत के बारे में बात नहीं करना चाहती."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें