कपिल शर्मा ने दिल्ली में दी रिसेप्शन पार्टी, नहीं शामिल हुए PM मोदी

इस पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते थे लेकिन वो इस रिसेप्शन में नहीं पहुंचे. 

कपिल शर्मा ने दिल्ली में दी रिसेप्शन पार्टी, नहीं शामिल हुए PM मोदी
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा ने दिसंबर में अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से शादी करने के बाद यहां एक रिसेप्शन की मेजबानी की. इसमें युवराज सिंह, सुरेश रैना, मीका सिंह, दलेर मेहंदी और सोहेल खान जैसी हस्तियों ने भाग लिया. कपिल ने सोशल मीडिया पर शनिवार को हुई पार्टी की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में नवविवाहित जोड़ा एथनिक वियर में नजर आया. बता दें कि खबर थी कि इस पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते थे लेकिन वो इस रिसेप्शन में नहीं पहुंचे. 

इस मौके पर कपिल ने सफेद ट्राउजर के साथ नीले रंग का बंदगला पहना था जबकि उनकी पत्नी गिन्नी नीले रंग की अनारकली में दिखीं. तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया कि जश्न रुकने वाला नहीं है. आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है. 

प्रधानमंत्री से मिले कॉमेडियन कपिल शर्मा, कहा- 'मोदी जी का सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल है'

गायक मीका सिंह ने इस कार्यक्रम की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह कपिल और क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ बैठे नजर आए. गायिका हर्षदीप कौर ने भी कपिल और गिन्नी के शादी के रिसेप्शन से झलक साझा की. एक वीडियो में, वह कपिल और गायक दलेर मेहंदी के साथ 'मस्त कलंदर' गाती नजर आईं.

कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी. वह इन दिनों ब्रेक के बाद फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी कर रहे हैं. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें