Bollywood News Live: आलिया भट्ट की YRF के स्पाई यूनिवर्स में हुई एंट्री, कृति-पुलकित का वेडिंग इनविटेशन लीक!
Advertisement

Bollywood News Live: आलिया भट्ट की YRF के स्पाई यूनिवर्स में हुई एंट्री, कृति-पुलकित का वेडिंग इनविटेशन लीक!

Bollywood News in Hindi Live​: आलिया भट्ट की यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स में ऑफिशियली  एंट्री की खबरें सामने आई है. तो वहीं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का वेडिंग इनविटेशन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Live Updates​: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की YRF के स्पाई यूनिवर्स में एंट्री की खबरें एक लंबे समय से वायरल हो रही हैं. लेकिन अब इन खबरों पर यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कंफर्मेशन की मुहर लगा दी है. अक्षय वधानी ने फिक्की फ्रेम्स इवेंट के दौरान आलिया की YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने की बात का खुलासा किया है. तो वहीं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद अब कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है. कृति और पुलकित की शादी का इनविटेशन भी इंटरनेट पर वायरल हो गया है. आलिया भट्ट और कृति-पुलकित के साथ-साथ सारा अली खान भी अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

06 March 2024
23:35 PM

स्टाइलिश अवतार में दिखीं श्रुति हासन, तो सारा अली खान ने सादगी वाले अंदाज से जीता दिल, देखें Photos

Shruti Haasan-Sara Ali Khan Photos: स्टाइल के मामले में एक्ट्रेस हमेशा आगे रहती हैं. कुछ देर पहले श्रुति हासन (Shruti Haasan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को देखा गया. दोनों अलग-अलग जगह पर स्पॉट हुए. श्रुति का स्टाइलिश अवतार दिखा, तो सारा ने एक बार फिर सादगी वाला अंदाज दिखाया. दोनों की फोटोज ही इंटरनेट पर छा गई हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस की कुछ दिलकश तस्वीरें.

22:38 PM

'एनिमल' की ताबड़तोड़ कमाई के बाद संदीप रेड्डी वांगा ने मुंडवाया सिर, तिरुमाला मंदिर में दान किए बाल

Sandeep Reddy Vanga Goes Bald: फिल्म 'एनिमल' ने कमाल की कमाई है. खूब वाहवाही भी लूटी. कुल मिलाकर फिल्म सुपरहिट रही. ऐसे में संदीप रेड्डी वांगा ने तिरुमाला मंदिर में अपने बाल दान किए हैं.

19:01 PM

ठीक नहीं है धर्मेंद्र की तबीयत, नातिन की शादी में लगी थी चोट, अब सामने आया हेल्थ अपडेट: रिपोर्ट
Dharmendra Injured: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत ठीक नहीं है. दो हफ्तों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. शादी में डांस करने के दौरान वह गिर गए थे और उन्हें चोट लगी थी. आइए बताते हैं धर्मेंद्र की तबीयत अब कैसी है.

18:22 PM

रिहाना के साथ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर? ये कब हुआ... नकली फोटो देख चकराया फैंस का माथा
रिहाना का अंबानी पार्टी में परफॉर्मेंस छा गया. खूब चर्चा में रहा. शाहरुख खान से लेकर जान्हवी कपूर ने उनके साथ तस्वीरें लीं. अब सुनील ग्रोवर ने भी एक फनी फोटो शेयर की है जिसमें वह रिहाना के साथ पोज देते दिख रहे हैं. गजब बात ये है कि ये फोटो एडिटिड है. चलिए दिखाते हैं ये तस्वीर.

 

18:15 PM

कैसे हैं सोनारिका भदौरिया के पति? शादी के 17 दिन बाद टीवी की 'पार्वती' ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो
टीवी की पार्वती के नाम से सोनारिका भदौरिया को घर घर में फेम मिला था. पिछले महीने उन्होंने फरीदाबाद के बिजनेसमैन से शादी रचाई. पर्सनल लाइफ की वजह से वह लगातार छायी रहीं. अब एक नया वीडियो शेयर कर सोनारिका भदौरिया ने पति के बारे में कुछ बातें बताई हैं.

17:49 PM

राहा कपूर हैं मम्मी की कार्बन कॉपी, आलिया भट्ट की बचपन की फोटो देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल

Alia Bhatt childhood Photos: आलिया भट्ट की लाडली बेटी राहा (Raha) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हर कोई राहा की क्यूटनेस की बात कर रहा है. बता दें कि आलिया भट्ट भी बचपन में बहुत क्यूट दिखती थीं. कुछ तस्वीरें देखने पर आपको मां-बेटी की जोड़ी एक जैसी नजर आएगी.

17:13 PM

Opinion: डियर शाहरुख! साउथ सिर्फ इडली-वड़ा नहीं है, राम चरण का मजाक बनाने के चक्‍कर में आप खुद मजाक बन गए
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान से उनके फैंस नाराज हुए. सबको बुरा लगा कि उन्होंने क्यों राम चरण का इडली वड़ा कहकर मजाक बनाया. एक सुपस्टार के लिए दूसरा स्टार कैसे ऐसी बातें कह सकता है.

 

15:16 PM

क्या अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 में संजय दत्त मचाएंगे धूम? जानिए कितना खास होगा किरदार

Sanjay Dutt Pushpa 2: अपने कमाल के काम के लिए वाहवाही लूटने वाले संजय दत्त से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि वो 'पुष्पा 2' में दमदार किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. आइए जानते इस बारे में विस्तार से.

14:48 PM

'बागबान' के लिए पहली पसंद नहीं थे बिग बी, फिर भी लगा दी थी जान; एक-एक सीन देख छलके थे लोगों के आंसू  

Baghban Movie: सुपरहिट फिल्म 'बागबान' में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की अदाकारी ने ऑडियंस का दिल छू लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन पहली पसंद नहीं थे. आइए, यहां जानते हैं पूरा फिल्मी किस्सा क्या है.

fallback

12:59 PM

'आशिकी 3' को लेकर टी-सीरीज ने जारी किया बयान, कार्तिक आर्यन की फिल्म से नहीं कोई लेना-देना
T-Series on Aashiqui 3: 'आशिकी 3' को लेकर टी सीरीज का ऑफिशियल बयान सामने आ गया है. अफवाहें थीं कि प्रोडक्शन हाउस 'आशिकी 3' की तर्ज पर अलग टाइटल से फिल्म बनाने वाले है. मगर अब प्रोडक्शन हाउस ने साफ कर दिया है कि ये सब झूठ है.

12:15 PM

Janhvi Kapoor के 27वें बर्थडे पर फैंस को मिला स्पेशल गिफ्ट, अनाउंस हुई दूसरी तेलुगु फिल्म; राम चरण के साथ आएंगी नजर   

जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर उनके फैंस को स्पेशल गिफ्ट मिल गया है. जाह्नवी कपूर की नई फिल्म RC16 की आज ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी.  

fallback

 

12:08 PM

Battle of Naushera पर फिल्म बनाएंगे 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल 

11:18 AM

क्या Special Ops के डायरेक्टर नीरज पांडे के अगले प्रोजेक्ट में लीड होंगी तमन्ना भाटिया? - रिपोर्ट  

Tamannaah Bhatia New Project: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो तमन्ना भाटिया, स्पेशल ऑप्स के डायरेक्टर नीरज पांडे के अगले प्रोजेक्ट की लीड हो सकती हैं. 

fallback

 

10:36 AM

तेलुगु एक्ट्रेस हुईं अरेस्ट, अमीर दोस्त के घर से 1 किलो सोना गायब करने का आरोप!  

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस सौम्या शेट्टी को पुलिस ने चोरी के आरोप में अरेस्ट किया है. सौम्या पर दोस्त के घर से ज्वेलरी चोरी करने का आरोप है.  

fallback

 

08:44 AM

Krushna Abhishek को Govinda का भांजा होने का मिला फायदा! 'कॉमेडी सर्कस' में एक दिन के मिले 3 लाख रुपये  

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां कॉमेडियन ने रिवील किया कि उन्होंने सिर्फ पैसों की वजह से कॉमेडी सर्कस किया था. और उन्हें 3 लाख रुपए एक दिन के लिए मिलते थे.  

fallback

 

07:20 AM

Zeenat Aman: 'ये बेवकूफी होगी...', अपनी बायोपिक को लेकर जीनत अमान ने क्यों दिया ऐसा रिएक्शन? 

बायोपिक की चर्चाओं के बीच एक्ट्रेस जीनत अमान ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जहां एक्ट्रेस ने लिखा कि उनके बिना उनकी बायोपिक बनाना बेवकूफी होगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

06:48 AM

ब्लैक ड्रेस में चित्रांगदा सिंह ने बरपाया कहर, तो खूब डैशिंग लगे बॉबी और बाबिल; Photos वायरल  

जीजेस्ट अनलिमिट अवार्ड्स 2024 में कई सेलेब्स ने बीती शाम अपने स्टाइलिश अंदाज का जलवा दिखाया. जहां चित्रांगदा सिंह ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं. तो वहीं बॉबी देओल और बाबिल खान ने भी ब्लैक सूट-बूट में अपना डैशिंग अवतार दिखाया. fallback

 

 

06:47 AM

Kriti-Pulkit: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी जल्द, वेडिंग इनविटेशन हुआ लीक!  

Kriti-Pulkit Wedding Card: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के वेडिंग कार्ड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कृति और पुलकित जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.  

Trending news