Bollywood News Live: 'फादर्स डे' पर सामने आया राम चरण-उपासना की बेटी का चेहरा, कांग्रेस नेता ने शाहरुख खान से लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow12294526

Bollywood News Live: 'फादर्स डे' पर सामने आया राम चरण-उपासना की बेटी का चेहरा, कांग्रेस नेता ने शाहरुख खान से लगाई गुहार

Bollywood News in Hindi Live: बादशाह ने डलास में अपना लाइव शो बीच में रोकने को लेकर फैंस से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है. तो वहीं 'कल्कि 2898 एडी' का पहला गाना 'भैरवा एंथम' आज रिवील किया जाएगा.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: रैपर और सिंगर बादशाह ने डलास में अपना लाइव शो बीच में रोके जाने को लेकर फैंस से सोशल मीडिया  पर माफी मांगी है. बादशाह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर उन्हें शो बीच में क्यों रोकना पड़ा. बादशाह का कहना है कि प्रमोटर्स और प्रोडक्शन कंपनी के बीच कुछ दिक्कतों की वजह से शो रोकना पड़ा. तो वहीं कल्कि 2898 एडी के पहले गाने भैरवा एंथम का फुल वीडियो आज सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा. भैरवा एंथम में प्रभास के साथ दिलजीत दोसांझ का जोरदार कोलैब्रेशन देखने को मिलेगा. बादशाह और कल्कि 2898 एडी के पहले गाने के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

16 June 2024
23:40 PM

नो-मेकअप लुक में क्यूट लगी 'स्त्री', राशि का दिखा कूल अंदाज तो 'चंदू चैंपियन' ने फैंस संग खूब काटा बवाल

Celebs Looks: बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर छाए रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे ही कुछ सेलेब्स के लुक तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. कोई योगा कर घर लौट रहा है तो, कोई अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान फैंस के साथ मस्ती कर रहा है. 

fallback

 

21:19 PM

हत्या के मामले में एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी के बाद किच्चा सुदीप का आया बयान, बोले- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता...

Kiccha Sudeep: रेणुका स्वामी हत्याकांड में कुछ दिन पहले कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीप को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अब इस मामले को लेकर साउथ एक्टर 'किच्चा' सुदीप ने भी अपना रिएक्श दिया है और उनका कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि...

fallback

 

20:27 PM

अरेंज या लव मैरिज... शादी की अफवाहों के बीच अवनीत कौर ने बताया क्या है उनका प्लान?

Avneet Kaur On Her Marriage Rumours: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अवनीत कौर बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह के साथ 'लव की अरेंज मैरिज' में नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की शादी की अफवाहें भी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि आखिर उनका प्लान क्या है?

fallback

 

18:46 PM

'फादर्स डे' पर पहली बार सामने आया राम चरण-उपासना की बेटी का चेहरा, पापा की गोद में खेलती नजर आईं नन्ही परी

Ram Charan Daughter Klin Kaara: आज 'फादर्स डे' का मौका साउथ सुपरस्टार राम चरण के फैंस के लिए काफी खास है, क्योंकि इसी खास मौके पर आखिरकार राम चरण और उपासना की नन्ही परी क्लिन कारा का क्यूट फेस सामने आ चुका है, जो फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है.  

fallback

 

18:44 PM

सारा अली खान को लड़कों-फिल्मों के बारे में दादी शर्मिला टैगोर से मिलती है सलाह, बोलीं- 'वह चैंपियन हैं...' 

Sara Ali Khan on grandmother Sharmila Tagore: अपनी दादी और अनुभवी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की तारीफ करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने कहा कि वह पटौदी परिवार में 'सभी के लिए आवाज' हैं. इसके साथ ही सारा ने बताया कि जब लड़कों, फिल्मों और सामाजिक जीवन की बात आती है तो वह मुझे अच्छी सलाह भी देती हैं. 

fallback

18:07 PM

टेलर स्विफ्ट के साथ ब्रेकअप पर जो एल्विन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'साढ़े छह साल से ज्यादा लंबे प्यार...' 

Joe Alwyn Talks About Break Up With Taylor Swift: टेलर स्विफ्ट के पूर्व-प्रेमी जो एल्विन ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कंफर्म किया कि टेलर स्विफ्ट के साथ साढ़े छह साल तक डेटिंग के बाद उनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि, उन्होंने ब्रेकअप के कारण को सामने लाने से इंकार कर दिया.

fallback

17:45 PM

जब सोनाली बेंद्रे से न मिल पाने के चलते फैन ने कर ली थी आत्महत्या, एक्ट्रेस बोलीं- कोई किसी को कैसे इतना...

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे को इंडस्ट्री में 25 साल हो चुके हैं और इतने सालों में उनकी फैन फॉलोइंग हर दिन के साथ बढ़ी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने उस फैन के बारे में बात की, जिसने 90 के दशक में उनसे न मिल पाने के चलते आत्महत्या कर ली थी. 

17:09 PM

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है पाकिस्तानी क्रिकेटरों का नाम, एक ने तो कर ली थी शादी

Pakistani Cricketers Who Fell In Love With Bollywood Actresses: क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन बहुत पुराना रहा है. ऐसे कई भारतीय क्रिकेटर हुए हैं, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ शादी की है. लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटरों का नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ कई बार जुड़ता रहा है.

 

fallback

16:58 PM

कांग्रेस नेता ने शाहरुख खान से लगाई गुहार, VIDEO शेयर कर बोलीं- गोवा आके बीमार गुरु से मिलें...

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक कांग्रेस नेता ने उनसे अपील की है कि वो गोवा में उनके पूर्व बीमार गुरु से मिलें. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

fallback

 

16:18 PM

छोटे बाल, चेहरे पर मुस्कान, येलो प्रिंटेड ड्रेस... आलिया भट्ट की मासूमियत ने बनाया दीवाना

Alia Bhatt Cute Look: आलिया भट्ट को रविवार, 16 जून को एक इवेंट के मौके पर देखा गया है. आलिया ने इस इवेंट के लिए हल्के पीले रंग के फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस को चुना था, जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही प्यारी और खूबसूरत लग रही थीं. आलिया अपने नए कंधे तक आते हेयरकट में काफी मासूम और क्यूट लग रही थीं.

fallback

15:59 PM

'पापा नहीं चाहेंगे मैं शादी करूं...' बेटी की शादी को क्या चाहते हैं पिता शत्रुघ्न सिन्हा? सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सच

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 23 जून को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

15:09 PM

बेटी वामिका और बेटे अकाय ने खास अंदाज में पापा विराट को किया 'फादर्स डे' विश, अनुष्का ने शेयर की क्यूट Photo

Father's Day 2024: हाल ही में अनुष्का शर्मा ने 'फादर्स डे' के खास मौके पर अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है, जिसमें बेटी वामिका और बेटे अकाय ने पापा विराट को बेहद खास अंदाज में 'फादर्स डे' विश किया है. 

14:03 PM

करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की अफवाहों पर लगाया फुलस्टॉप, तेजस्वी प्रकाश के साथ फोटोज शेयर कर लिखा रोमांटिक पोस्ट  

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने फुलस्टॉप लगा दिया है. करण कुंद्रा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तेजस्वी के साथ रोमांटिक फोटोज-वीडियो पोस्ट की हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

12:36 PM

PHOTOS: कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा की होने वाली ननद? जहीर इकबाल की बहन का भी है बॉलीवुड से ताल्लुक  

Zaheer Iqbal Sister: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल रिपोर्ट्स के बीच सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर अब तक, पूनम ढिल्लों, हनी सिंह और डेजी शाह बातों ही बातों में मुहर लगा चुके हैं. हालांकि सोनाक्षी और जहीर की तरफ से शादी की खबरों पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. इन्हीं सब के बीच जहीर इकबाल की फैमिली खूब लाइमलाइट में आ गई है. जहीर इकबाल की एक बहन है, जिनका नाम सनम रतनसी है. 

fallback

 

12:35 PM

वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली PHOTO, बताया- फादर्स डे के दिन भी कर रहे काम

Varun Dhawan Shares First Pic of Daughter: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इस महीने की शुरुआत में एक बेटी के पिता बन गए हैं. वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने अभी तक बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक्टर ने बेटी की पहली झलक फैन्स के साथ शेयर कर दी है.

fallback

11:03 AM

Father's Day 2024: पिता-बच्चों के रिश्ते पर बनीं बॉलीवुड की 7 फिल्में हैं बेस्ट, अबतक नहीं देखी तो देख डालिए 

Father's Day 2024: आज यानी 16 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है. इस दिन को खास बनाने के लिए आप अपने पिता के साथ बॉलीवुड की ये 7 बेस्ट फिल्में देख सकते हैं. यह फिल्में पिता और बच्चों के बीच के बॉन्ड को अलग-अलग तरह से दिखाती हैं. और साथ ही बहुत सारी सीख भी देकर जाती हैं.

fallback

10:31 AM

शादीशुदा होने की अफवाहों के बीच Diljit Dosanjh ने 'पहले प्यार' पर की बात, बोले- 'मुझे लगता है...'  

Diljit Dosanjh News: शादीशुदा होने की खबरों के बीच दिलजीत दोसांझ का एक नया इंटरव्यू सामने आया है. जिसमें पंजाबी सिंगर-एक्टर ने अपने पहले प्यार को लेकर बात की है.  

fallback

 

09:38 AM

रणवीर सिंह को अगली फिल्म के लिए बढ़ाना है 15 किलो वजन, राइटर शोभा डे ने खोला राज; PHOTOS 

Ranveer Singh To Gain 15 kg For His Next Film: रणवीर सिंह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ सिंतबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही रणवीर सिंह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 15 किलो वजन भी बढ़ा रहे हैं.

fallback

09:37 AM

अनिल कपूर नहीं थे 'नायक' के लिए पहली पसंद? शाहरुख खान ने सिर्फ 1 रुपये में साइन की थी फिल्म

When Shah Rukh Khan Signed Nayak For One Rupee: अनिल कपूर स्टारर 'नायक' एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म थी, जिसका निर्देशन शंकर ने किया था. इससे पहले शंकर इस फिल्म को तमिल में 'मुधलवन' नाम से बना चुके थे. शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए साइनिंग अमाउंट के तौर पर एक रुपया लिया था. 

fallback

08:31 AM

ब्राइड-टू-बी एक्ट्रेस ने प्राइवेट जेट पर सेलिब्रेट की बैचलरेट पार्टी, गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती आईं नजर  

Amy Jackson Photos: ब्राइड-टू-बी एमी जैक्सन के बैचलरेट की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में एमी जैक्सन अपनी गर्ल गैंग के साथ प्राइवेट जेट में पार्टी करती नजर आ रही हैं.  

fallback

 

07:31 AM

पहले Badshah ने बीच में 'रोका' शो, फिर पोस्ट करके मांगी माफी; बोले- 'आप मेहनत से...'  

Badshah Dallas Show: सिंगर और रैपर के डलास का शो बीच में रोकने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. डलास का शो बीच में रोकने को लेकर बादशाह ने फैंस से मांफी मांगी है. आइए, यहां जानते हैं आखिर बादशाह के बीच में शो रोकने की वजह क्या था.  

fallback

 

07:30 AM

साड़ी में चमकीं डेजी शाह, तो वेस्टर्न लुक में ईशा मालवीय ने दिखाया फैशन का जलवा; 'अनुपमा' के वनराज ने लूटी लाइमलाइट 

Celebs Spotted: बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स अपने फैशन का जलवा बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फिर चाहे सेलेब्स किसी इवेंट में जाएं या एयरपोर्ट पर नजर आएं. बीती शाम मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन आयोजित किया गया था, जहां बॉलीवुड और टीवी के कई एक्टर्स ने शिरकत की थी. जहां से डेजी शाह, क्रिस्टल डिसूजा, ईशा मालवीय, शिव ठाकरे समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं बॉलीवुड-टीवी सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें... 

fallback

 

06:37 AM

Sonakshi Sinha के वेडिंग कार्ड पर इस एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- किसी टिपिकल...' 

Sonakshi-Zaheer Wedding Invite: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वायरल वेडिंग इनवाइट पर एक्ट्रेस डेजी शाह ने अपना रिएक्शन दिया है. डेजी शाह का कहना है कि यह किसी टिपिकल वेडिंग कार्ड की तरह नहीं है.  

fallback

 

 

 

Trending news