Bollywood News Live: कंगना ने न्यूली मैरिड कजिन को गिफ्ट किया आलीशान घर, मेघना गुलजार की फिल्म में साथ दिखेंगे करीना-आयुष्मान
Advertisement
trendingNow12295665

Bollywood News Live: कंगना ने न्यूली मैरिड कजिन को गिफ्ट किया आलीशान घर, मेघना गुलजार की फिल्म में साथ दिखेंगे करीना-आयुष्मान

Bollywood News in Hindi Live: चुपके से ससुराल वालों से मिलने सोनाक्षी सिन्हा पहुंचीं जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसके साथ ही कल्कि के सितारे भी अपनी फीस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर छाई हुई है. ये तस्वीर सोनाक्षी की उनके ससुराल वालों के साथ है. जिसमें वो ससुर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं कल्कि के सितारों की फीस भी चर्चा में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास ने फिल्म के लिए 150 करोड़ लिए हैं. वहीं बाकी सितारों की फीस भी लोगों के होश उड़ा रही है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

17 June 2024
20:55 PM

निरहुआ के प्यार में आम्रपाली खा रहीं 'कजरा कसम', दोनों का रोमांस देख छूट जाएगा पसीना; आज भी हिट है ये जोड़ी

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की है, जिनकी फिल्मों से लेकर गानों को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही शानदार गाना सोशल मीडिया बवाल काट रहा है. 

fallback

 

20:14 PM

PHOTOS: कंगना रनौत ने न्यूली मैरिड कजिन को गिफ्ट किया चंडीगढ़ में आलीशान घर, एक्ट्रेस ने खुद किया डिजाइन

Kangana Ranaut Gifts A House To Newly Married Cousin Varun: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी की सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने कजिन ब्रदर को सगाई के खास मौके पर एक आलीशान घर गिफ्ट में दिया है.

fallback

 

19:13 PM

हैदराबाद रेप केस पर फिल्म बना रहीं मेघना गुलजार? जिसमें करीना-आयुष्मान होंगे साथ

Meghna Gulzar Next Film: 'तलवार' के बाद मेघना गुलजार अब एक और असल घटना पर आधारित प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसमें पहली बार बड़े पर्दे पर आयुष्मान खुराना और करीना कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है!

fallback

 

18:18 PM

बंद हो रहा कपि‍ल शर्मा शो! क्या आएगा दूसरा सीजन; सुनील ग्रोवर ने बताया आगे का प्लान

The Great Indian Kapil Show: स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी अपने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर खबरों में छाए रहते हैं. हाल ही में कपिल के कॉमेडी शो को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बैड न्यूज हैं और वो ये है कि शो का पहला सीजन बंद होने जा रहा है, लेकिन... 

17:03 PM

ब्रेकअप के बाद कितनी बदल गईं अनन्या पांडे, इटली की ट्रिप पर निकलीं एक्ट्रेस; शेयर की ऐसी PHOTOS

Ananya Panday Gorgeous Photos: अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. काफी समय से अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनीं अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर इटली ट्रिप कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस का बदला-बदला सा अंदाज नजर आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

16:58 PM

Anupamaa: 1, 2, 3 नहीं, अबतक 8 सितारे कह चुके हैं रूपाली गांगुली के शो को अलविदा

Anupamaa: रूपाली गांगुली के मशहूर टेलीविजन शो 'अनुपमा' को शुरुआत से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो को तीन साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है. हालांकि, इस शो को अबतक कई सितारे छोड़ कर जा चुके हैं. 

 

fallback

16:38 PM

प्रभास की Kalki 2898 AD का दमदार 'भैरव एंथम' OUT, दिलजीत के पंजाबी तड़के ने जमाया रंग; दोनों की वाइब देख थिरक उठेंगे कदम

Kalki 2898 AD Bhairava Anthem: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का 'भैरव एंथम' जारी हो चुका है, जिसने आते ही फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. क्या आपने सुना अगर नहीं तो यहां सुनिए. 

16:35 PM

साउथ के 'बाहुबली' का दिखा पंजाबी स्वैग, प्रभास का डांस देख दिलजीत बोले- 'पंजाबी आ गए ओए...'

Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस काफी समय से उनकी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का इंतजार कर रहे हैं, जिसका हिस्सा अब दिलजीत दोसांझ भी बन चुके हैं. हाल ही में दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस का खूब ध्यान खींचा और खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

16:26 PM

सोनाक्षी-जहीर की शादी में नहीं जाएंगे शत्रुघ्न सिन्हा? 'मामा' पहलाज निलहानी ने दिया जवाब; बोले- 'ज्यादा देर तक नाराज...' 

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा इस समय जहीर इकबाल के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसी बीच फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने उन रूमर्स को लेकर अपनी चुप्प तोड़ी है, जिसमें कहा जा रहा है कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा दोनों की शादी शामिल नहीं होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

15:05 PM

हत्या के मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा की बेटी खुशी ने अब तोड़ी चुप्पी, बोलीं-  'मेरा सब कुछ...'

Pavithra Gowda: रेणुका स्वामी हत्या मामले में कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप के साथ-साथ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके कुछ दिनों बाद अब एक्ट्रेस की बेटी खुशी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की है. 

fallback

 

14:24 PM

क्या टेलीविजन पर वापसी करेंगी दीपिका कक्कड़? 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस ने दे दिया जवाब 

Dipika Kakar on returning to Television: हिट शो 'ससुराल सिमर का' फेम टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने टीवी से ब्रेक लिया हुआ है और वह मदरहुड एन्ज्वॉय कर रही हैं. हाल ही में एक फैन ने दीपिका से उनकी टेलीविजन पर वापसी को लेकर सवाल पूछा, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने दिया है.

fallback

13:37 PM

'पंचायत 3' के प्रधान जी की बेटी की नई PHOTOS ने काटा गदर, 'फुलेरा' भोली-भाली रिंकी के अंदाज ने मचाया बवाल 

Panchayat 3 Rinky aka Saanvika Latest Photos: जितेंद्र कुमार स्टारर मशहूर वेब शो 'पंचायत 3' में प्रधान जी और प्रधान पत्नी मंजू देवी की बेटी रिंकी का किरदार निभाने वाली अदाकार सानविका की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 'फुलेरा' भोली-भाली रिंकी का यह अंदाज देख फैन्स भी उनकी खूबसूरत की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

fallback

12:46 PM

तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक की फोटो की शेयर, लिखा- 'हमारा हीरो' 

Jennifer Lopez Shares Ben Affleck Photo: तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेन एफ्लेक की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जेनिफर ने बेन को 'हमारा हीरो' कहा है.

 

fallback

11:58 AM

बर्थडे पार्टी में छाए शाहरुख खान के छोटे साहबजादे अबराम, डिंपल और स्टाइल से लूट ली महफिल

Shah Rukh Khan's son AbRam: शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान रविवार, 16 जून की रात अपने दोस्तों के साथ एक बर्थडे पार्टी के बाद नजर आए. इस दौरान पैपराजी के कैमरे अबराम खान पर ही थे और वह भी इनसे जरा नहीं शरमाए. अबराम ने अपने स्टाइल से सारी महफिल लूट ली.

fallback

11:18 AM

कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा की बेहद ग्लैमरस सास? मां के लाडले हैं होने वाले पति जहीर इकबाल

 सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अब रतानसी परिवार की बहू बनने वाली हैं. इस शादी में महज 6 दिन बचे हैं. सोनाक्षी का ससुराल भरा पूरा है जिसमें सास-ससुर के अलावा एक नंद और एक देवर भी है. तो चलिए आपको जहीर इकबाल की मां और सोनाक्षी सिन्हा की होने वाली सास से मिलवाते हैं.

fallback

 

11:15 AM

स्काई ब्लू कोट में सबसे हैंडसम लगे ऋतिक रोशन, अवनीत कौर की काली ड्रेस ने चलाया जादू

बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के सितारे जीक्यू रनवे रेड कार्पेट में पहुंचे. इस दौरान ऋतिक रोशन सूट-बूट पहने काफी हैंडसम लगे तो वहीं अवनीत कौर ब्लैक कर की ऑफ शोल्डर गाउन में बला की खूबसूरत लगीं. तस्वीरों में देखिए जीक्यू रनवे रेड कार्पेट पर कौन किस लुक में पहुंचा.

fallback

 

11:11 AM

अंकिता लोखंडे का सासु मां के साथ रिश्ता हो रहा मजबूत, एक साथ पहुंची मंदिर, शेयर किया VIDEO 

Ankita Lokhande Visit Temple With Mother in Law: अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी सासु मां यानी रंजना देवी के साथ मंदिर में दर्शन करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने एक लंबे पोस्ट में अपने और अपनी सास के रिश्ते पर भी लिखा है.

fallback

10:15 AM

ब्रेकअप रुमर्स के बीच तेजस्वी प्रकाश का हाथ थामे दिखे करण कुंद्रा, ब्लैक ड्रेस में बहुत प्यारी लगीं एक्ट्रेस

Karan Kundrra Holds Tejasswi Prakash Hand: ब्रेकअप की खबरों के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक साथ नजर आए. पर्पल सूट पहने करण कुंद्रा एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के साथ एक इवेंट के लिए गए थे. इवेंट से बाहर आते हुए करण ने लगातार तेजस्वीर का हाथ थामा हुआ था.

fallback

10:14 AM

'घुट घुट के मर...', काम ना मिलने पर छलका Swara Bhasker का दर्द, बताई बड़ी वजह 

Swara Bhasker: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिल्म इंडस्ट्री में काम ना मिलने की वजह का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि मुझे एक कंट्रोवर्शियल अभिनेता का टैग दिया गया है. निर्देशक, निर्माता और डिस्ट्रीब्यूटर आपके बारे में बुरा बोलना शुरू कर देते हैं. आपकी एक इमेज बन जाती है. 

fallback

08:38 AM

प्रभास ने लिए 150 करोड़ तो दीपिका पादुकोण को मिले सिर्फ इतने, जानिए 'कल्कि' में सबसे कम रकम मिली किसे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास पहली बार बड़ी स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला. आप इस फिल्म के लिए फैंस की दीवानगी का आलम का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो 23 घंटों के अंदर उसे 29 मिलियन व्यूज मिले थे. ये फिल्म 27 जून को थियेटर में रिलीज होगी जिसे लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है. तो चलिए आपको बताते हैं कि कल्कि फिल्म के लिए सितारों ने मेकर्स से कितनी मोटी रकम ली है.

fallback

08:35 AM

'सेट का माहौल होता है टॉक्सिक...' 4 सालों से डेली सोप से क्यों दूर थीं निया शर्मा, बताई वजह

Nia Sharma ने हाल ही में चार साल बाद किसी टीवी सीरियल में काम किया है. बीते इन चार सालों से वो लगातार रियलिटी शोज ही कर रही थीं. ऐसे में निया ने इंटरव्यू में बताया कि इसके पीछे की वजह क्या थी.

fallback

07:05 AM

शादी से 6 दिन पहले चुपके से ससुराल वालों से मिलने पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा, सास-ससुर संग ऐसे आईं नजर 

Sonakshi Sihna होने वाले ससुराल वालों से मिलने के लिए उनके घर पहुंचीं. इस बात का सबूत एक फोटो है जो जहीर की बहन सनम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. तस्वीर में सोनाक्षी जहीर के परिवार वालों के साथ क्वालिटी वक्त बिताते नजर आईं.

fallback

 

Trending news