Bollywood News Live: 'इश्क विश्क रिबाउंड' के प्रमोशन पर निकले पश्मीना-रोहित और जिब्रान, मां स्मिता की साड़ियों की प्रतीक ने बनाई ड्रेस
Advertisement
trendingNow12274139

Bollywood News Live: 'इश्क विश्क रिबाउंड' के प्रमोशन पर निकले पश्मीना-रोहित और जिब्रान, मां स्मिता की साड़ियों की प्रतीक ने बनाई ड्रेस

Bollywood News in Hindi Live: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी की सारा अली खान ने झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी मां श्रीदेवी के बारे में बात की है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलक सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर दिखा दी है. सारा अली खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ रोम की सड़कों पर मस्ती से लेकर पार्टी में बिना मेकअप के तैयार होने तक, सारा ने पूरा अपडेट दिया है. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी मां श्रीदेवी के बारे में बात की है. जहां जाह्नवी ने बताया कि श्रीदेवी नहीं चाहती थी उनकी बेटी एक्ट्रेस बने. अंबानी फैमिली की क्रूज पार्टी और जाह्नवी कपूर के अलावा एक बार फिर से दीपिका पादुकोण के देर रात आउटिंग ने फैंस का ध्यान खींचा है...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

02 June 2024
23:28 PM

खेसारी लाल के इस गाने को सुन झूम उठेंगे आपके भी कदम, अरबों में व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर-सिंगर खेसारी लाल यादव के गाने फैंस के बीच काफी वायरल रहते हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धांसू गाना सुन फैंस भी झूमने पर मजबूर हो गए हैं. इतना ही नहीं, इस गाने के वीडियो पर व्यूज देख किसी के भी होश उड़ जाए. 

fallback

 

22:45 PM

ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ड ड्रेस में ऋतिक की बहन पश्मीना ढा रहीं कहर, हैंडसम हंक लगे रोहित और जिब्रान; देखें तस्वीरें

Ishq Vishk Rebound Promotion Photos: ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ रोहित सराफ और जिब्रान खान जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं.

fallback

 

21:08 PM

मां स्मिता की कांजीवरम साड़ियों को प्रतीक बब्बर ने ऐसे किया इस्तेमाल, Photos देख फैंस भी रह गए शॉक्ड

Prateik Babbar: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर हमेशा अपनी मां और दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को अपनी यादों में जिंदा रखते हैं, जिसका सबूत हैं उनका ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैं, जिस पर एक्टर हमेशा अपनी मां की फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में प्रतीक ने अपनी मां की कांजीवरम साड़ियों का कुछ ऐसा इस्तेमाल किया, जिसने फैंस को भी हैरान कर दिया. 

fallback

 

20:21 PM

एयरपोर्ट पर डैशिंग लुक में दिखे करीना-ऋतिक, तो बिग बी ने की फैंस से मुलाकात; आप भी देखें सितारों के कुल अवतार

Celebs Looks: बॉलीवुड सितारे अक्सर ही कहीं न कहीं पैपराजी से टकरा ही जाते हैं, जो उनकी बेहतरीन फोटोज क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो देखते ही देखते वायरल होने लगती है. ऐसे में कई सितारे या तो एयरपोर्ट पर नजर आते हैं तो कई अपने फैंस के बीच नजर आते हैं. ऐसे ही कुछ हिंदी सिनेमा के सितारों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

fallback

 

18:38 PM

कभी हाउस फायरिंग, तो कभी फैन गर्ल का हंगामा... सलमान खान संग शादी पर अड़ी महिला; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Salman Khan: मुंबई में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग के बार एक और नया मामला सामने आया है, जहां एक फैन गर्ल सलमान के पनवेल फार्महाउस के बाहर पहुंच गई और वहां खूब हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया है.

17:45 PM

वो कौन सी चीज है जिसको हर जगह साथ ले जाती हैं जान्हवी कपूर? राजकुमार राव ने खोला राज

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इस समय 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में साथ नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने इंटरव्यू में जान्हवी कपूर को लेकर एक बड़ा राज खोला. एक्टर ने उस चीज के बारे में बताया, जिसको एक्ट्रेस हमेशा अपने साथ रखी है. चलिए जानते हैं क्या है वो स्पेशल चीज?

17:06 PM

जब कोई तमिल भारत पर राज करे... Indian 2 के ऑडियो लॉन्च पर ये क्या बोल गए कमल हासन? सुनने वाले भी रह गए हैरान

Kamal Haasan: कमल हासन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट में पहुंचे. जहां उन्होंने फिल्म के साथ-साथ कुछ राजनीति की बात करते हुए कुछ ऐसा कह दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

16:55 PM

Ben Affleck से तलाक की खबरों के बीच Jennifer Lopez ने कैंसिल किया अपना टूर, बोलीं- 'मैं दुखी हूं...' 

Jennifer Lopez cancels North American tour 2024: जेनिफर लोपेज ने अपना नॉर्थ अमेरिका टूर 2024 कैंसिल कर दिया है. इस टूर को कैंसिल करते हुए जेनिफर लोपेज ने बयान जारी किया, 'मैं पूरी तरह से दुखी और निराश हूं.' गायिका ने बयान में यह भी बताया कि उन्हें अपना टूर क्यों कैंसिल करना पड़ा? 

fallback

16:15 PM

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में दिशा के लुक से नहीं हटेंगी नजरें, ग्रीन बैकलेस ड्रेस में चला रहीं दिलों पर छुरियां

Disha Patani Photo From Anand-Radhika Cruise Party: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी की खूब सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें बॉलीवुड सेलेब्स खूब सारी मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच सारा अली खान से लेकर शनाया कपूर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी धांसू फोटोज शेयर कर रहे हैं.

16:03 PM

व्हाइट टॉप, ब्लैक मिनी शॉर्ट्स पहन स्टाइल में निकली शरवरी वाघ, ग्लैमर देख फैन्स बोले- उफ्फ!

Sharvari Wagh glamours Look: शरवरी वाघ हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं, जहां एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बहुत ही ग्लैमरस आउटफिट पहने हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स को भी खूब पसंद आ रही हैं. 

fallback

15:41 PM

फर्जी निकले रवीना टंडन और ड्राइवर पर लगे आरोप? सामने आए CCTV फुटेज में मिलेगा सच

Raveena Tandon: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक्ट्रेस पर तीन महिलाओं के साथ मारपीट के आरोप लग रहे हैं. साथ ही वो लोग एक्ट्रेस पर हावी होते नजर आ रहे हैं. इसी बीच इस मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पूरे मामले का सच देखा जा सकता है. 

fallback

 

15:05 PM

अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य रॉय कपूर ने प्राइवेसी पर की बात, बोले- 'कभी भी ऐसी जरूरत...' 

Aditya Roy Kapur opens up about privacy: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे कथित तौर पर मार्च में अलग हो गए हैं. अनन्या पांडे से ब्रेकअप की खबरों के बीच अब आदित्य रॉय कपूर ने अपनी प्राइवेसी को लेकर बात की है.

fallback

14:05 PM

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पर यूं प्यार लुटाती दिखीं जान्हवी कपूर, रोमांटिक VIDEO वायरल 

Janhvi Kapoor cute video with Shikhar Pahariya: जान्हवी कपूर और उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का इटली में बिताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से जान्हवी और शिखर का क्यूट वीडियो सामने आया है.

fallback

12:56 PM

'खबरों में रहना चाहती हूं लेकिन... 'शुभमन गिल संग शादी की अफवाहों से इंकार के बाद रिद्धिमा पंडित ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट 

Ridhima Pandit shares cryptic post: एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और इन्हें गलत बताया. शुभमन गिल के साथ शादी की अफवाहों पर सफाई देने के बाद रिद्धिमा पंडित ने इंस्टा स्टोरी में एख क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया.

fallback

12:34 PM

सारा, शनाया-सुहाना के बाद Kiara-Sidharth की अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से Photo आई सामने, कूल लुक में दिखा कपल  

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 2.0 से अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फोटो में कियारा और सिद्धार्त बेहद ही कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं. चलिए, यहां दिखाते हैं आपको फोटो... 

fallback

 

12:05 PM

रवीना टंडन और ड्राइवर पर 3 महिलाओं से मारपीट का आरोप, वायरल वीडियो में पीड़ित का दावा- नशे में थीं एक्ट्रेस   

Raveena Tandon News: रवीना टंडन का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रवीना टंडन बहुत सारे लोगों से घिरी दिखाई दे रही हैं, जिसमें एक महिला कहती दिख रही हैं कि एक्ट्रेस ने उन्हें मारा है.

fallback

 

11:37 AM

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से बेस्टी सुहाना-अनन्या के साथ शनाया कपूर ने शेयर की PHOTOS, बैकलेस गाउन में गिराईं बिजलियां 

Shanaya Kapoor Shares Photo from Anand-Radhika Cruise Party: एक्ट्रेस सारा अली खान के बाद शनाया कपूर ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से खूब सारी तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में शनाया के साथ उनकी बेस्टी सुहाना खान और अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं.

fallback

10:49 AM

आमिर अली से तलाक के बाद खुद को भाग्यशाली मानती हैं संजीदा शेख, बोलीं- 'मैं सबसे ज्यादा डिप्रेस...' 

Sanjeeda Shaikh on Divorce With Aamir Ali: संजीदा शेख की शादी एक्टर आमिर अली से हुई थी और 2021 में उनका तलाक हो गया. अब संजीदा शेख ने अपने तलाक और सिंगल मदर होने पर बात की. उन्होंने बताया कि खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं.

fallback

 

09:21 AM

Sonakshi Sinha Birthday: एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं सोनाक्षी, फिर सलमान खान की एक बात सुनकर बनीं 'दबंग गर्ल'  

Sonakshi Sinha Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज यानी 2 जून 2024 को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा आज फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी अपनी अदाकारी का हुनर दिखा रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय ऐसा था जब सोनाक्षी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. लेकिन फिर सलमान खान की एक बात सुनने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल के रूप में पहचान बनाई... 

fallback

 

09:18 AM

मंगेतर सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक वेकेशन्स पर 'बिब्बोजान', इस खूबसूरत लोकेशन्स से शेयर कर रहीं फोटोज

Aditi Rao Hydari Romantic Tuscany Vacation with Fiance Siddharth: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी मंगेतर सिद्धार्थ के साथ टस्कनी में रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों ही अपनी इस वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

fallback

09:16 AM

अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले फैमिली के साथ क्या हुई थी बात, मलाइका अरोड़ा ने खोला था राज 

Malaika Arora and Arbaaz Khan: मलाइका अरोड़ा ने अपने शो में खुलासा किया था कि उन्होंने ही अरबाज खान को प्रपोज किया था. इसके साथ ही मलाइका ने यह भी बताया था कि उन्होंने उनसे सिर्फ इसलिए शादी की, क्योंकि वह उनके घर से बाहर निकलना चाहती थीं.

 

fallback

08:18 AM

इधर अंबानी की पार्टी में थम नहीं रही रणवीर की मस्ती, उधर मॉम-टू-बी दीपिका हर दिन बाहर कर रहीं डिनर; Video वायरल  

Deepika Padukone Video: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी से रणवीर सिंह की धांसू फोटोज और खूब मस्ती करती वीडियो एक बाद एक वायरल हो रही हैं.  तो वहीं मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण एक बार फिर से देर रात रेस्टोरेंट के बाहर फैमिली के साथ स्पॉट हुईं.  

fallback

 

08:12 AM

क्या Shah Rukh Khan कर रहे हैं स्पेन में 'किंग' की शूटिंग, वायरल फोटो ने खींचा ध्यान  

Shah Rukh Khan Movie: शाहरुख खान की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि शाहरुख की नई फोटो अपकमिंग फिल्म 'किंग' के सेट से वायरल हुई है.  चलिए, यहां दिखाते हैं शाहरुख खान की वायरल फोटो... 

fallback

 

07:16 AM

नताशा के बाद इस एक्ट्रेस ने नाम के आगे से हटाया पति का सरनेम, उड़ी तलाक की अफवाहें   

Niti Taylor News: नताशा स्टेनकोविक के बाद टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने पति का सरनेम सोशल मीडिया बायो से हटा दिया है. जिसके बाद नीति टेलर के तलाक की अफवाहों उड़ने लगी हैं.  

fallback

 

07:15 AM

सड़कों पर मस्ती से पार्टी के लिए बिना मेकअप तैयार होने तक, कुछ ऐसी रही Sara Ali Khan के लिए अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी  

Sara Ali Khan Photos: रणवीर सिंह से लेकर सारा अली खान तक, बॉलीवुड के कई सितारे इस समय लग्जरी क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलक सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. आइए, यहां देखते हैं सारा अली खान की फोटोज के जरिए अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश की झलक... 

fallback

 

Trending news