Disha Patani की फौजी बहन Khushboo Patani के आगे फीकी हैं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस

दिशा पटानी (Disha Patani) की बहन खुशबू पटानी (Khushboo Patani) भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट होने के साथ-साथ दिशा की बेहद खास दोस्त भी हैं.

Disha Patani की फौजी बहन Khushboo Patani के आगे फीकी हैं कई बॉलीवुड एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी फिटनेस, जबरदस्त डांसिंग स्किल और बेदह प्यारी स्माइल से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा पटानी (Disha Patani) की एक बड़ी बहन भी  हैं? जिनका नाम खुशबू पटानी (Khushboo Patani) है, जो दिशा की तरह ही फिटनेस फ्रीक भी हैं. इसके अलावा, वह भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के रूप में देश की सेवा का काम भी करती हैं. आइए आपको मिलवाते हैं दिशा पटानी की बेदह खूबसूरत और देश की सेवा करने वाली फौजी बहन से...

 

दिशा की बहन के साथ दोस्त भी हैं खुशबू

दिशा पटानी (Disha Patani) की बहन खुशबू पटानी (Khushboo Patani) भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट होने के साथ-साथ दिशा की बेहद खास दोस्त भी हैं. आए दिन उनकी इंस्टाग्राम वॉल पर अपनी बहन के साथ मस्ती और वर्कआउट करते हुए तस्वीरें नजर आती रहती हैं. खुशबू पटानी (Khushboo Patani) के पास एक ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज है जिसमें वह अपनी तस्वीरें और वर्कआउट वीडियो साझा करती हैं.

 

 

तस्वीरों में दिखती है बॉन्डिंग

खुशबू के सोशल मीडिया पेज पर जाते ही उनकी और दिशा की खूबसूरत तस्वीरें नजर आने लगती हैं. आप इन तस्वीरों में बहनों की जबरदस्त बॉन्डिंग को साफ तौर पर देचा सकते हैं. दिशा ने भी बहन की फौज ट्रेनिंग के दिनों में अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुशबू की तस्वीरें शेयर की हैं.

 

 

फिटनेस वीडियो के कायल हैं लोग

खुशबू की वॉल पर लोग उनके फिटनेस वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. उनकी फैंस फॉलोइंग भी दिशा की तरह ही है. वह अपने फिटनेस वीडियोज से लोगों को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करती हैं. इसके साथ ही आए दिन खुशबू की वॉल पर इंडियन आर्मी को लेकर भी पोस्ट देखी जा सकती हैं.  

इसे भी पढ़ें: Angad से सात फेरे लेने पर क्यों लोगों ने कर दिया था Neha का जीना हराम?

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.