close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड में फिर गूंजेंगी शहनाई, प्रतीक बब्बर की शादी की तारीख हुई पक्की

राजनेता, अभिनेता राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर अपनी कई साल की रिलेशनलशिप को शादी में के बंधन में बांधने जा रहे हैं...

बॉलीवुड में फिर गूंजेंगी शहनाई, प्रतीक बब्बर की शादी की तारीख हुई पक्की
प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, फोटो साभार: INSTAGRAM@pynkmoss

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने बीते बरस फिल्म 'मुल्क' में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए वाहवाही बटोरी हैं. इसी बीच अब वह अपने कई साल पुरानी रिलेशनलशिप को लेकर चर्चा में रहे. पिछले साल अचानक ही दोनों की चोरी छिपे सगाई की तस्वीरों ने सनसनी मचा दी. लेकिन अब यह रिश्ता शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. 

पिछले साल में बॉलीवुड में साल की शुरुआत से अंत तक शादियों की धूम मची रही. वहीं अब फिर से 2019 में बॉलीवुड में शहनाई की धुन गूंजने वाली है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष, फिल्म अभिनेता राज बब्बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर बहुत जल्द अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं.


प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, फोटो साभार: INSTAGRAM@pynkmoss 

हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, प्रतीक बब्बर और सान्या सागर 22 जनवरी, 2018 को शादी रचाएंगे. राजनैतिक और बॉलीवुड दोनों क्षेत्रों से ताल्लुक रखने वाली इस शादी का जश्न दो दिन तक चलेगा. खबर के मुताबिक, प्रतीक बब्बर और सान्या सागर ने तकरीबन एक साल पहले सगाई की थी. इनदिनों की सगाई उस दौरान काफी सुर्खियों में रही थी. बता दें कि पिछले साल जनवरी में गुपचुप तरीके से यह सगाई हुई थी.

यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि सान्या और प्रतीक एक-दूसरे को पिछले आठ सालों से डेट कर रहे हैं. यह दोनों पहले अच्छे दोस्त हैं. खबरों की माने तो सान्या और प्रतीक की शादी का जश्न लखनऊ में होगा. पारंपरिक शादी के बाद मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन भी देने की तैयारी है. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति के तमाम बड़े चेहरे नजर आने की बात सामने आ रही है. दोनों के परिवार ने प्रतीक बब्बर और सान्या सागर शादी की तैयारी भी शुरू कर दी हैं.


प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, फोटो साभार: INSTAGRAM@pynkmoss 

आपको बता दें, प्रतीक बब्बर की मंगेतर सान्या एक लेखिका हैं, वह इन दिनों बॉलीवुड में क्रिएटिव राइटिंग में स्ट्रगलर हैं. वहीं उनके पिता भी राज बब्बर की तरह एक राजनेता हैं. वहीं सान्या की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन किया है. इसके साथ उन्होंने फिल्म एकेडमी से फिल्ममेकिंग में स्पेशलाइजेशन किया. उन्होंने अपना यह स्पेशलाइजेशन लंदन के एकेडमी से किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें