रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra हैं बेहद ग्लैमरस, देती हैं बोल्डनेस में हॉलीवुड एक्ट्रेस को मात
Advertisement
trendingNow11050910

रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra हैं बेहद ग्लैमरस, देती हैं बोल्डनेस में हॉलीवुड एक्ट्रेस को मात

Sakshi Chopra Glamorous Pics Viral: टीवी शो 'रामायण' के निर्माता रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की परपोती साक्षी चोपड़ा ( Sakshi Chopra) इन दिनों सुर्खियों में छाई हैं. 

फोटो साभार: Instagram@VrialBhayani

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर और ऑलटाइम फेवरेट टीवी शो 'रामायण' के निर्माता रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की परपोती साक्षी चोपड़ा ( Sakshi Chopra) इन दिनों सुर्खियों में छाई हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसके बाद से हर कोई उनकी ग्लैमरसर अदाओं को देख फिदा हो गया है. वह इतनी स्टाइलिश हैं कि उनके आगे बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्ट्रेस भी पानी भरती हैं. 

मुंबई की सड़कों पर आईं नजर 

साक्षी चोपड़ा ( Sakshi Chopra) बॉलीवुड के धुरंदर परिवारों में से एक की वारिस हैं. धार्मिक टीवी शो पर सालों साल से राज करने वाले रामानंद सागर उनके परदादा हैं. बीते दिनों साक्षी चोपड़ा मुंबई की सड़कों पर नजर आईं, वह किसी इवेंट का हिस्सा बनीं. यहां उन्‍होंने पिंक कलर की सेक्सी ड्रेस कैरी की हुई थी. इस खूबसूरत सेलेब पर लोगों की निगाहें टिक गईं. देखिए ये तस्वीरें...

ऐसा है साक्षी का अंदाज 

इस आउटफ‍िट में साक्षी बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं. साक्षी ने वन शोल्डर स्ट्रैप टॉप के साथ थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनी है. इस आउटफ‍िट में साक्षी का कर्वी फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है. उनकी खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि वह दुनिया की टॉप एक्ट्रेस की भी अपनी सुंदरता से छुट्टी कर रही हैं. 

क्या करती हैं साक्षी 

बता दें कि साक्षी चोपड़ा ( Sakshi Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह आए दिन अपनी हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. साक्षी की बिकिनी तस्वीरों से लेकर सिजलिंग फोटोशूट भी वायरल होते रहते हैं. पॉपुलैरिटी की बात करें तो उन्हें तकरीबन 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स फॉलो करते हैं. 

कौन हैं साक्षी चोपड़ा

गौरतलब है कि साक्षी चोपड़ा टीवी प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो रामानंद सागर की पोती हैं. मॉडल होने के साथ सिंगर और सॉन्ग राइटर भी हैं. साक्षी ने लंदन (Trinity School Of London) से पढ़ाई की है और फिर The Lee Strasberg Theatre & Film Institute in California से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की एक्ट्रेस ने किया बेसुध होकर डांस, हुई Oops Moment का शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news