जब रणबीर ने खींचा था दीपिका का पल्लू, दादा राज कपूर के गाने पर डांस करते हुए पकड़ लिया था हाथ
Advertisement
trendingNow12246487

जब रणबीर ने खींचा था दीपिका का पल्लू, दादा राज कपूर के गाने पर डांस करते हुए पकड़ लिया था हाथ

Ranbir Deepika Throwback Video: रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया. दोनों का ब्रेकअप भी काफी दर्दनाक था. हालांकि, दोनों अब अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं. इसी बीच दोनों का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने पुरानी यादों को ताजा कर दिया. 

Ranbir Deepika Throwback Video

Ranbir Kapoor Deepika Padukone Throwback Video: आज दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अपनी-अपनी लाइफ में काफी खुश हैं. जहां दीपिका और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं तो वहीं, रणबीर और आलिया भट्ट बेटी राहा कपूर के साथ लाइमलाइट में बने रहते हैं. इसके अलावा दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. हर कोई जानता है कि रणबीर और दीपिका ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था. 

इतना ही नहीं, दोनों का ब्रेकअप भी काफी दर्दनाक था, जिसके बारे में दीपिका कई बार अपने इंटरव्यूज में भी बात कर चुकी हैं. दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया. दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद किया करते थे. हालांकि, आज के समय में दोनों अच्छे दोस्त हैं और अपनी जिंदगी जी रहे हैं. इसी बीच दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. दोनों का ये वीडियो उनकी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का प्रमोशन के दौरान का है. 

Ranbir Kapoor and Deepika Padukone recreated Pyaar hua ikrar hua on some show while promoting YJHD
byu/Glad-Ad5911 inBollyBlindsNGossip

रणबीर-दीपिका का थ्रोबैक वीडियो 

जहां दोनों एक इवेंट में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों स्टेज पर नजर आ रहे हैं, जहां रणबीर अपने दादा और दिग्गज कलाकार राज कपूर और नरगिस की फिल्म 'श्री 420' के गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर एक्ट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रणबीर राज कपूर की एक्टिंग करते हुए पहले दीपिका के पीछे-पीछे चलते हैं और फिर उनका पल्लू पकड़ लेते हैं. इसके बाद दोनों एक दूसरा का हाथ थामे गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में काफी अच्छे भी लग रहे हैं. 

नीना गुप्ता के फुलेरा गांव में निकली सचिव की वैकेंसी, एक्ट्रेस खुद मांग रहीं लोगों से CV

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

ताजा हुईं पुरानी यादें

दोनों का ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर अपना-अपनी रिएक्शन भी दे रहे हैं. रणबीर-दीपिका अब तक 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं तो दूसरी तरफ रणबीर कपूर भी नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आने वाले हैं. 

Trending news