close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'टकीला' में डूबीं 'शकीला', नए पोस्टर में ऋचा चड्ढा ने ढाया कहर

'इस साल का जाम, शकीला के नाम', 90 के दशक को झलकाता, ऋचा चड्ढा की फिल्म का नया पोस्टर... 

'टकीला' में डूबीं 'शकीला', नए पोस्टर में ऋचा चड्ढा  ने ढाया कहर
फोटो साभार: INSTAGRAM@therichachadha

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शकीला' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म इस साल की बहुचर्चित  फिल्मों में से एक है. ऋचा, इस फिल्म में साउथ की मशहूर एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला के किरदार में होंगी. फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म एक ऐसी एक्ट्रेस की स्क्रीन इमेज से परे वास्तविक जीवन को दर्शाएगी जिन्होंने 90 के दशक के अंत में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मानदंडों को चुनौती दी.

क्या है खास: 
नवंबर में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें ऋचा चड्ढा सिर्फ गोल्ड ज्वैलरी से बने आउटफिट में नजर आयीं. अब नए साल की शुरुआत में फिल्म मेकर्स ने रिचा चड्ढा के साथ एक मजेदार और बेहद अनोखा पोस्टर जारी किया है, जिसमें शराब के ग्लास में डूबी शकीला सभी को बधाई दे रही हैं- "इस साल का जाम, शकीला के नाम". यह पोस्टर 90 के दशक के अंतिम दौर की याद दिलाता है, जब इस तरह की अनोखी कल्पनाएं फिल्म के पोस्टर का हिस्सा हुआ करती थी.


फोटो साभार: INSTAGRAM@therichachadha

मैजिक सिनेमाज़ और योद्धाज़ एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई यह फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होने वाली है. बता दें, डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने फिल्म के जरिए बढ़ती उम्र के साथ उनकी जिंदगी और उनके इनफ्लुएंस को दिखाने की कोशिश की है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा लीड रोल में हैं, जिससे निश्चित तौर पर हमें उनका पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा.


ऋचा चड्ढ़ा, फोटो साभार: INSTAGRAM@therichachadha

बता दें कि शकीला के अलावा ऋचा इन दिनों आगामी फिल्म 'सिलेक्शन 375' की तैयारी में व्यस्त हैं. इसमें वह एक वकील की भूमिका निभाने के लिए तैयारी कर रहीं हैं. अपने किरदार की तैयारी के लिए हाल ही में ऋचा ने लॉ कॉलेजों में लॉ पढ़ाने वाले शिक्षकों से मुलाकात की थी. अभिनेत्री ऋचा पहली बार किसी फिल्म में एक वकील की भूमिका में दिखेंगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें