काफी रोमांटिक है 'रॉ' का गाना 'जी लेन दे', जबरदस्त है जॉन अब्राहम और मोनी रॉय की कैमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow1508854

काफी रोमांटिक है 'रॉ' का गाना 'जी लेन दे', जबरदस्त है जॉन अब्राहम और मोनी रॉय की कैमिस्ट्री

मोहित चौहान की आवाज इस रोमांटिेक गाने में चार चांद लगा रही है 

यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: पिछले साल 'सत्यमेव जयते' से बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाले जॉन अब्राहम एक बार फिर मोस्ट अवेटेड जासूसी थ्रिलर 'अकबर रोमियो वॉल्टर (रॉ)' के साथ छा जाने के लिए तैयार हैं. फिल्म का तीसरा गाना 'जी लेन दे' रिलीज कर दिया गया. जिसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि जॉन एक बार फिर अपने दर्शकों की पसंद पर खरा उतरने की जोरदार तैयारी करके मैदान में आए हैं.  

यह रोमांटिक गाना सुनकर आप जरूर इसे दोबारा सुनेंगे क्योंकि इसमें इतनी मिठास है कि एक बार में गाने से मन भरना मुश्किल है. वहीं गाने के वीडियो में मोनी रॉय के साथ जॉन की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है. मोनी रॉय काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं वहीं जॉन भी काफी अट्रेक्टिव दिख रहे हैं. देखिए यह जबरदस्त गाना...

इस खूबसूरत रोमांटिक गीत की बता की जाए तो इसे मोहित चौहान ने गाया है. राज आशू ने इस गाने को कंपोज किया है. वहीं इस गाने के खूबसूरब बोल लिखे हैं मुरली अग्रवाल और शब्बीर अहमद ने.

बता दें कि फिल्म 'रॉ' में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो पाकिस्तान में जाकर वहां के कई राज उजागर करेगा. इतना ही नहीं वह अपने तेज दिमाग से पाकिस्तान की साजिशों को भी सामने लाएगा. 

fallback

गौरतलब है कि फिल्म 'रॉ' को रॉबी गरेवाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट मौनी रॉय को कास्ट किया गया है. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म कम्पनी के अंतर्गत बनाया जा रहा है. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news