सलमान खान ने कर दिया था कुछ ऐसा, Kill एक्टर राघव जुयाल हो गए थे शर्मिंदा
Advertisement
trendingNow12351027

सलमान खान ने कर दिया था कुछ ऐसा, Kill एक्टर राघव जुयाल हो गए थे शर्मिंदा

Raghav Juyal on Salman Khan: 'किल' एक्टर राघव जुयाल ने सलमान खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि सलमान खान ने उनके लिए 'किल' की शूटिंग के बैलेंस करने के लिए 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए अपना शेड्यूल बदल लिया था.

आखिर ऐसा क्या किया था सलमान खान ने?

Raghav Juyal on Salman Khan: एक्टर और डांसर राघव जुयाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई एक्शन फिल्म 'किल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. उन्हें अपनी भूमिका के लिए भर-भर कर तारीफें मिल रही हैं. आलोचक, सेलेब्स और दर्शक हर कोई 'किल' (Kill) में उनके परफॉर्मेंस की तारीफ करते नहीं थक रहा है. 'किल' से पहले राघव जुयाल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आए थे. हाल ही में राघव जुयाल ने खुलासा किया कि वह 'किल' और 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग एक साथ कर रहे थे और इस दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा किया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी.

राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने हाल ही में मैशबेल इंडिया के साथ इंटरव्यू में बताया कि दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ-साथ चल रही थी. एक्टर ने कहा, ''मैं क्रेजी हो रहा था. भाई (Salman Khan) ने किल की वजह से डेट्स बदल दी. मुझे तब बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई, क्योंकि यह बहुत बड़ी बात हो गई थी. मैंने किसी तरह दोनों को मैनेज किया. क्योंकि मैं 'किल' को बिल्कुल भी नहीं छोड़ सकता था. इस फिल्म के लिए मैंने काफी मेहनत की थी.''

'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वाला था ये स्टार किड, सलमान खान ने किया रिप्लेस, एक खतरनाक बीमारी ने ली जान

सलमान खान के साथ काम करना एम्युजमेंट पार्क की तरह
राघव जुयाल ने खुलासा किया कि 'किल' के प्रति अपनी कमिटमेंट को 'किसी का भाई किसी की जान' में अपनी भूमिका के साथ बैलेंस करना एक चुनौतीपूर्ण काम था. उन्होंने बताया कि उन्हें 'किसी का भाई किसी की जान' में काम करने में मजा आया. उन्होंने इस अनुभव की तुलना एक एम्युजमेंट पार्क से की, खासकर सलमान खान के साथ काम करने के कारण.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

'मैं नहीं संभाल पाती...' क्यों मोना सिंह ने किसी एक्टर संग नहीं की शादी? सालों बाद बताई वजह

सलमान खान का राघव जुयाल ने जताया आभार
उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने की तुलना बिना टिकट के एक एम्युजमेंट पार्क से की. उन्होंने कहा कि वह दो दिनों तक सलमान के फार्म हाउस पर रुके थे, जहां उन्होंने स्विमिंग की, डर्ट बाइक चलाई और खूब मजा किया. राघव जुयाल ने आगे कहा कि सलमान खान के साथ काम करना हमेशा एक यादगार अनुभव होता है. उन्होंने 'किल' के लिए अपने शेड्यूल को एडजस्ट करने में मदद देने के लिए सलमान खान का आभार जताया, जिसकी वजह से वह दोनों ही फिल्मों में अपना बेस्ट दे पाए.

Trending news