close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म 'कलंक' में संजय दत्त के किरदार का सुनील दत्त से है कनेक्शन, पढ़िए पूरी खबर...

संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के असल जीवन से जुड़ा किरदार का नाता...

फिल्म 'कलंक' में संजय दत्त के किरदार का सुनील दत्त से है कनेक्शन, पढ़िए पूरी खबर...

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर खबरों की सुर्खियों तक बस फिल्म 'कलंक' ही नाम छाया हुआ है. पिछले तीन दिन से लगातार फिल्म के किरदारों के नाम और उनके फर्स्टलुक जारी किए जा रहे हैं. इसी बीच एक नई बात सामने आई है. वह यह कि इस फिल्म में संजू बाबा के किरदार का उनके पिता सुनील दत्त से एक खास रिश्ता है. 

आप भी चौंक गए न! जी हां बात ही कुछ ऐसी है. जैसा कि जारी हुए पोस्टर में देखने से पता लग रहा है कि इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार काफी वजनदार है. उनकी सामने आई इस तस्वीर में उनकी आंखों की गंभीरता बता रही है कि फिल्म में वह किसी सुप्रीम पर्सन की तरह नजर आने वाले हैं. 

आज भी बरकरार है साहिर की कलम का जादू, 58 साल बाद सोशल मीडिया छाया ये गीत

इस रुतबेदार फर्स्टलुक के साथ फिल्म में संजय दत्त के किरदार का नाम बलराज चौधरी बताया गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का असली नाम भी बलराज दत्त था. इंडस्ट्री में आने से पहले उनका यही नाम था लेकिन बलराज साहनी एक बड़े फिल्मी सितारे थे तो उनके नाम को फॉलो न करते हुए अलग पहचान बनाने के लिए उन्होंने अपना फिल्मी दुनिया का नाम सुनील दत्त रखा.  

शायद इस नाम के किरदार को निभाते हुए संजू बाबा को एक बार फिर अपने पिता से दिली नजदीकी महसूस हो. लेकिन अब देखना यह होगा कि फिल्म में संजय दत्त ने इस नाम को किस हद तक निभा पाया है.  

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे. तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं. 

 

फिल्म का टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म पहले 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही थी. मगर अब फिल्म की रिलीज डेट को दो दिन पहले रख दिया गया है. फिल्म 17 अप्रैल, 2019 यानी बुधवार के दिन रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें