close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सपना चौधरी ने कार में चलते-चलते जोड़ लिए हाथ, ऐसे की शिव भक्ति!

सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो थोड़ा अलग है. इस वीडियो में सपना का भक्ति वाला रूप नजर आ रहा है. सपना ने कार में सफर करते हुए अचानक हाथ जोड़ लिए

VIDEO: सपना चौधरी ने कार में चलते-चलते जोड़ लिए हाथ, ऐसे की शिव भक्ति!
सपना चौधरी ने ऐसे की पूजा, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सपना चौधरी हमेशा अपने जबरदस्त डांस और अदाओं के चलते हमेशा ही इंटरनेट पर छाईं रहती हैं. लेकिन अब सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो थोड़ा अलग है. जी हां! इस वीडियो में सपना का भक्ति वाला रूप नजर आ रहा है. सपना ने कार में सफर करते हुए अचानक हाथ जोड़ लिए. अब उनका यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

बीते दिनों सपना का एक नया गाना सामने आया जो आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया. लेकिन कम ही लोग जानते हैं पार्टीयों में जान डाल देने वाले म्यूजिक ट्रेक पर जोरदार डांस करने वाली सपना की कार में भजन बजते हैं. इस वीडियो ने यह राज उनके फैंस के सामने खोला है. वीडियो इनता प्यारा है कि आप भी सपना की शिव भक्ति की तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे. देखिए यह वीडियो... 

 

Jai Mahakal  sapnachaudhary sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary isapnachaudhary on

इस वीडियो की बात करें तो सपना इस वीडियो में कार में बैठी दिख रही हैं. उनकी कार में भगवान शिव का भजन बज रहा है. सपना की नजर रास्ते पर बने एक मंदिर पर पड़ती है जिसे देखते ही वह तुरंत हाथ जोड़ लेती हैं. पीले रंग के टॉप में सपना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

बता दें कि इस साल सपना अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई हंगामा नहीं किया लेकिन इन वीडियोज से जरूर रोज ही तहलका मचाती रहती हैं. वह जल्द हरियाणवी वेब-सीरीज 'चाची राम राम' में नीलम चौधरी के साथ नज़र आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें