'चटक मटक' पर सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, ड्यूटी भूलकर VIDEO बनाने लगे पुलिसवाले
trendingNow1541580

'चटक मटक' पर सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, ड्यूटी भूलकर VIDEO बनाने लगे पुलिसवाले

सपना चौधरी के डांस का अंदाज इतना मोहक है कि उनकी अदाओं को देखकर हर इंसान उनके ही रंग में रंग जाता है. इस VIRAL VIDEO में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सपना चौधरी के डांस का अंदाज इतना मोहक है कि उनकी अदाओं को देखकर हर इंसान उनके ही रंग में रंग जाता है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें यह बात साफ तौर पर देखी जा सकती है. जी हां! सपना चौधरी आज देश भर में डांस क्वीन के नाम से जानी जाती हैं, शायद इसलिए ही जब वह स्टेज पर डांस कर रही हैं तो उनके फैंस के साथ-साथ पुलिसवाले भी उनका वीडियो बनाने के लिए मजबूर हो उठे. 

सपना के डांस और गानों की दीवानगी का आलम यह है कि उनका हर वीडियो इंटरनेट पर सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगता है. ऐसे में हाल ही में उनका एक पुराना डांस स्टेज शो का वीडियो सामने आया है. जिसमें वह अपने फेमस गाने चटक मटक पर डांस कर रही हैं. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो की बात करें तो इसमें सपना काफी बिंदास अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. इस स्टेज पर कई सारे पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं. जो शायद इस शो के समय सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर तैनात हैं. लेकिन सपना के डांस का जादू कुछ ऐसा चला कि फैंस के साथ-साथ यह पुलिसवाले भी सपना का वीडियो बनाते दिख रहे हैं. 

fallback

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.

fallback

गौरतलब है कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news