Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल ने बोला सबसे बड़ा झूठ! सामने आया मैरिज सर्टिफिकेट

एक जाने माने पंजाबी सिंगर ने 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)'  कंटेस्टेंट सारा गुरपाल (Sara Gurpal) के सिंगल होने की बात को झूठ बताया है 

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल ने बोला सबसे बड़ा झूठ! सामने आया मैरिज सर्टिफिकेट

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के शुरू होते ही विवादों ने जन्म लेना शुरू कर दिया है. शो के पहले ही दिन कंटेस्टेंट सारा गुरपाल (Sara Gurpal) के दावों की पोल खुलना शुरू हो गई है. क्योंकि एक जाने माने पंजाबी सिंगर ने सारा के सिंगल होने की बात को झूठ बताया है और उनके एंट्री के समय अनमैरिड होने के दावे को खारिज किया है. सिंगर तुषार कुमार ने सारा के साथ अपनी शादी का सबूत भी पेश किया है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की खबर के अनुसार मैरिज सर्टिफिकेट है जो दावा करता है कि सिंगर पहले से ही शादीशुदा है. दरअसल सारा गुरपाल ने शनिवार रात सलमान खान के सामने खुद को सिंगल बताकर शो में एंट्री ली. पंजाबी सिंगर के इस दावे के बाद तुषार कुमार ने दावा किया है कि सारा गुरपाल उनकी पत्नी हैं और दोनों ने साल 2014 में ही शादी करके घर बसाया था. 

शो में जब सारा गुरपाल के खुद को सिंगर बताया तो तुषार कुमार को झटका लगा. जिसके बाद अब तुषार उन्हें अपनी पत्नी बता रहे हैं. अपनी बात को साबित करने के ले तुषार कुमार ने सारा गुरपाल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट जारी किया है.

इन तस्वीरों साफ तौर पर सारा गुरपाल मांग में सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने हुए तुषार कुमार के साथ दिख रही हैं. लेकिन इस सामने आए मैरिज सर्टिफिकेट में सारा गुरपाल का नाम रचना देवी लिखा हुआ है. इस मैरिज सर्टिफिकेट की तस्वीर भी Bollywoodlife.com ने शेयर की है. 

फेम के लिए रचाई थी शादी?
तुषार कुमार ने आरोप लगाया है कि सारा गुरपाल ने उनसे महज शोहरत और फेम पाने की लालच में शादी की है. तुषार का दावा है कि सारा ने सिर्फ अमेरिका की नागरिकता पाने और शोहरत पाने के लिए उनके साथ शादी रचाई. लेकिन जब शादी के बाद सारा को वह सब हासिल नहीं हुआ जो उसने सोचा था तो उन्होंने शादी का रिश्ता छोड़ दिया. अब वो खुलेआम झूठ बोलकर 'बिग बॉस' में जा पहुंची हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.