शादी के बाद पहली बार इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगीं Sonakshi Sinha, खुद शेयर किया पोस्टर
Advertisement
trendingNow12312947

शादी के बाद पहली बार इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगीं Sonakshi Sinha, खुद शेयर किया पोस्टर

Sonakshi Sinha New Movie: सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल से शादी के बाद पहली बार हॉरर-कॉमेडी थ्रिलर काकुड़ा में नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. 

सोनाक्षी सिन्हा की नई  फिल्म

Sonakshi Sinha Kakuda Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बीते कई दिनों से जहीर इकबाल संग शादी की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हैं. शादी और वेडिंग पार्टी के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने काम की बारी आ गई है. जी हां...पर्सनल लाइफ में बड़े अपडेट के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अब काम पर वापस फोकस करना शुरू कर दिया है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म काकुड़ा के नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी सिन्हा एक हॉरर कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं. चलिए, यहां दिखाते हैं आपको सोनाक्षी की नई फिल्म का पोस्टर...

सोनाक्षी सिन्हा की नई फिल्म का पोस्टर वायरल

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Instagram) ने बीती देर शाम अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के बाद फिल्म 'काकुड़ा' का नया पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा के हाथ में जलती मशाल और चेहरे पर खौफ नजर आ रहा है. सोनाक्षी सिन्हा ने 'काकुड़ा' के नए पोस्टर के साथ कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'इंदिरा भूतों में विश्वास नहीं करना चाहती, लेकिन काकुड़ा उसके लिए बहुत पर्सनल होने वाला है...' सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

क्या जुलाई तक सबका बकाया चुका देंगे वाशु भगनानी? क्रू मेंबर्स के बाद एक्टर भी लगा रहे गंभीर आरोप

12 जुलाई को होगी स्ट्रीम

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Movie) की नई फिल्म 'काकुड़ा' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर 12 जुलाई को स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ रितेश देशमुख, साकिब सलीम, गरविल मोहन जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. काकुड़ा का डायरेक्शन मुंज्या के डायरेक्टर आदित्य  सरपोतदर ने किया है. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा की नई फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार हो गया है. बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से 23 जून 2024 को लीगल मैरिज की थी. लीगल मैरिज के बाद कपल ने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी थी.  

37 साल की सामंथा रुथ प्रभु को आखिर क्यों हो रहा पछतावा? बताया ठुकरा चुकी हैं कई 'ऑफर्स'
 

Trending news