मौत के मुंह से वापस लौंटी सोनाली बेंद्रे बोलीं, 'कैंसर का पता जल्द चलना जरूरी'
Advertisement
trendingNow1516237

मौत के मुंह से वापस लौंटी सोनाली बेंद्रे बोलीं, 'कैंसर का पता जल्द चलना जरूरी'

सोनाली ने पांचवें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन 'काहोकोन 2019' में कहा कि जल्द पता चलना बहुत जरूरी है. अभी यह बीमारी कम खतरनाक है और इसका इलाज ज्यादा कष्टकर है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने कहा है कि कैंसर का जल्द पता चलना और बीमारी के बारे में जागरुकता फैलाना बहुत जरूरी है. पिछले साल पता चला था कि बेंद्रे को हाई ग्रेड कैंसर है. जुलाई 2018 में कैंसर का पता चलने के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में इलाज कराया था. वह दिसंबर में शहर लौट आईं थी. 

सोनाली ने पांचवें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन 'काहोकोन 2019' में कहा कि जल्द पता चलना बहुत जरूरी है. अभी यह बीमारी कम खतरनाक है और इसका इलाज ज्यादा कष्टकर है. अगर इसका जल्दी पता चल जाए तो इलाज में भी कम खर्च आता है और इलाज भी कम कष्टकर होता है.  

PHOTO: सोनाली बेंद्रे ने जीती कैंसर की जंग, बाल्ड लुक के साथ शेयर किया इमोशनल मैसेज

बेंद्रे ने कहा कि यह बीमारी भले ही भयावह है लेकिन जल्द पता चलने से इलाज कुछ आसान हो जाता है. वहीं एक्ट्रेस का मानना है कि व्यापक स्तर पर जागरुकता लाने के लिए कैंसर पर खुली चर्चा बहुत जरूरी है. बता दें कि अपने इलाज की पूरी प्रक्रिया के दौरान सोनाली कभी कमजोर नहीं पड़ी. पूरे साल वह अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस के लिए अपनी सेहत की जानकारी देती रही हैं. वहीं अब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ काफी उत्साह के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news