Video: रिलीज हुआ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का डांस नंबर, टाइगर बोले- 'दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां...'

'दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां...' गाना सुनकर दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां खुश हो जाएंगी और इस शादी सीजन इस गाने में पर जमकर डांस करने का मौका नहीं छोड़ेंगी. 

Video: रिलीज हुआ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का डांस नंबर, टाइगर बोले- 'दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां...'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में न्यूकमर एक्टर्स के गॉडफादर करण जौहर के बार फिर से हाई प्रोफाइल ड्रामा फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' लेकर आ गए हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद इसके गाने रिलीज किए जा रहे हैं. जवानी दीवानी सॉन्ग के बाद अब फिल्म का दूसरा गाना 'दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां...' रिलीज कर दिया गया है. गाना की थीम और म्यूजिक इसे डांस नंबर की कैटगरी में लिस्ट करते हैं. गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है और इसे गाया देव नेगी, पायल देव और विशाल ददलानी ने अपनी आवाज दी है. 

'दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां...' के बोल वायु ने लिखे हैं. गाना सुनकर दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां खुश हो जाएंगी और इस शादी सीजन इस गाने में पर जमकर डांस करने का मौका नहीं छोड़ेंगी. 'दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां...' गाने में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Video : रिलीज हुआ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का डांस सॉन्ग, इस फेमस गाने का है रीमेक

बता दें कि करण जौहर की फिल्म के पहले पार्ट में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा वरुण धवन नजर आए थे. सेकंड पार्ट में हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के होने की संभावना भी जताई जा रही है. करन ने फिल्म में स्मिथ के काम करने की बात पर कहा कि खैर, फिल्म में विल स्मिथ होंगे या नहीं, इसका जवाब मैं नहीं दूंगा, आप लोगों को यह जानने के लिए फिल्म देखने जाना होगा.