कार्तिक आर्यन के साथ तुलना करने वालों को सनी सिंह ने ऐसे दिया करारा जवाब

क्या उन्हें प्रतिस्पर्धा का अहसास होता है? इस बारे में पूछे जाने पर सनी सिंह ने बताया कि पहली बात तो यह कि कार्तिक समकालीन नहीं हैं. वह मेरे भाई जैसे हैं, तो तुलना करने की बात कोई मायने ही नहीं रखती है. दूसरी बात यह कि कार्तिक और मैं दोनों बिल्कुल अलग-अलग क्षेत्र में हैं.

कार्तिक आर्यन के साथ तुलना करने वालों को सनी सिंह ने ऐसे दिया करारा जवाब
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपरहिट फिल्म में काम कर चुके सनी सिंह (Sunny Singh) बॉलीवुड के सफर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ शुरुआत करने के बावजूद थोड़ा पीछे रह गए. अक्सर उनकी तुलना कार्तिक से की जाती है. हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' में एक छोटा-सा किरदार निभाते दिखे थे.

क्या उन्हें प्रतिस्पर्धा का अहसास होता है? इस बारे में पूछे जाने पर सनी ने बताया कि पहली बात तो यह कि कार्तिक समकालीन नहीं हैं. वह मेरे भाई जैसे हैं, तो तुलना करने की बात कोई मायने ही नहीं रखती है. दूसरी बात यह कि कार्तिक और मैं दोनों बिल्कुल अलग-अलग क्षेत्र में हैं.

उन्होंने आगे कहा कि मैं खुद को अपना प्रतिस्पर्धी मानता हूं और अपने लीग में मैं सिर्फ खुद को ही देखता हूं. मेरे लिए किरदारों को निभाना और दर्शकों के साथ जुड़ना ज्यादा जरूरी है. हम दोनों के बीच केवल एक ही समानता है और वह यह कि हम दोनों ने ही लव सर (रंजन) की फिल्म से अपने-अपने सफर की शुरुआत की है और अपना रास्ता खुद बनाया है. जहां तक रही मेरी बात, तो मैं अपने किरदार में सौ प्रतिशत देता हूं और इससे जुड़ाव महसूस करता हूं, मैं खुश हूं."

बता दें कि सनी सिंह हाल ही में 'उजड़ा चमन' में दिखाई दिए थे.जल्द ही वह 'जय मम्मी दी' में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ पूनम ढिल्लो और सुप्रिया पाठक हैं. इस फिल्म के निर्माता भी लव रंजन ही हैं. (इनपुट्स IANS से)