close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIRAL VIDEO: भाई की शादी में थक कर चूर हुईं सुष्मिता सेन, दूल्हा-दुल्हन के साथ ली झपकी

सुष्मिता के भाई की शादी के जबरदस्त जश्न के बाद इस शादी का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

VIRAL VIDEO: भाई की शादी में थक कर चूर हुईं सुष्मिता सेन, दूल्हा-दुल्हन के साथ ली झपकी
राजीव और चारू ने 7 जून को कोर्ट मैरिज की थी, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने भाई राजीव सेन और चारू असोपा की शादी के कार्यक्रमों को जमकर सेलीब्रेट किया. इस धूमधाम वाले जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए गए. लेकिन इस जबरदस्त जश्न के बाद इस शादी का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर सुष्मिता के भाई राजीव की शादी की तस्वीरें लोगों के बीच इतनी शेयर हुईं कि एक ही दिन में वह वायरल हो गईं. लेकिन एक शादी में दूल्हे की बहन को कितना काम और धकान हो सकती है यह बात सुष्मिता के इस नए वीडियो को देखकर समझ आ रही है. जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ शादी के वैन्यू पर ही झपकी लेती नजर आ रही हैं. देखिए यह वीडियो...

आपको भी यह वीडियो देखकर हंसी जरूर आई होगी. दरअसल, इस वीडियो में सूष्मिता की पूरी फैमिली सोने का नाटक कर रही है. सुष्मिता बता रही हैं कि शादी के बाद सभी बहुत थक जाते हैं और इसलिए उन्होंने यह वीडियो शूट कराया है. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंस से शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है, 'शादी बहुत थका देने वाली होती है. इसलिए हमने यह शॉट शूट करने का विचार किया.' उन्होंने अपने मम्मी पापा, रेनी सभी को सोने की नैचुरल पोज देने के लिए शाबासी दी है.

Sushmita Sen's Brother Rajeev Sen Married Charu Asopa

गौरतलब है कि राजीव और चारू ने 7 जून को कोर्ट मैरिज की थी और इसके बाद 16 जून को गोवा में दोनों की शादी शानदार तरीके से हुई. इस न्यूली वेड कपल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जल्द ही यह कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें