'खलनायक' के गाने पर इन लड़कियों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1529153

'खलनायक' के गाने पर इन लड़कियों ने लगाए जबरदस्त ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

इस वीडियो को 30 अप्रैल को अपलोड किया गया था. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी.

इस वीडियो को अब तक 589,282 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: साल 1993 में आई संजय दत्त की फिल्म 'खलनायक' का एक गाना 'चोली के पीछे क्या है' की गिनती बॉलीवुड के सबसे सेन्सुअल गानों में होती है. सुभाष घई के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में माधुरी की जोड़ी संजय दत्त के साथ जमी. फिल्म के गाने चोली के पीछे में माधुरी जमकर थिरकती दिखाई दीं. अल्का याग्निक और इला अरुण की आवाज में गया यह गाना सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था. वैसे तो इस फिल्म के और भी गाने पॉपुलर हुए, लेकिन 'चोली' ने खूब वाहवाही बटोरी थी. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

5 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे PRONEETA SWARGIARY नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कुल 2 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. 22 दिन के अंदर इस वीडियो को अब तक 589,282 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को 30 अप्रैल को अपलोड किया गया था. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी.   

 
वहीं, माधुरी दीक्षित की बात करें तो हिंदी सिनेमा में उनके बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें चार बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री एक बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और एक स्पेशल अवार्ड से नवाजा जा चुका है. इन सभी पुरुस्कारों के अलावा उन्हे भारत सरकार् के चतुर्थ सर्वोच्च नागारिक सम्मान "पद्मश्री" से सम्मानित किया गया. राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'अबोध' (1984) से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली माधुरी ने बेजोड़ एक्टिंग के साथ अपनी डांसिंग से भी लाखों दिलों को जीता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news