close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टोनी कक्कड़ के गाने ने बनाया YouTube पर रिकॉर्ड, व्यूज 200 मिलियन के पार

पिछले दिनों रिलीज हुआ टोनी का नया डांस सॉन्ग 'धीमे-धीमे' यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहा है. साल 2019 के अबतक के गानों में 'धीमे-धीमे' सॉनग ने 200 मिलियन व्यूज का आकंड़ा पार कर लिया है.

टोनी कक्कड़ के गाने ने बनाया YouTube पर रिकॉर्ड, व्यूज 200 मिलियन के पार
टोनी कक्कड़ (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में नए सिंगर्स को खूब पहचान मिल रही है और इसी का एक उभरता नाम हैं टोनी कक्कड़ जिनके गाने यूट्यूब पर खूब वायरल हैं. टोनी कक्कड़ अपनी बहनों को नेहा और सोनू कक्कड़ की तरह ही काफी हिट हैं. पिछले दिनों रिलीज हुआ टोनी का नया डांस सॉन्ग 'धीमे-धीमे' यूट्यूब पर नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहा है. साल 2019 के अबतक के गानों में 'धीमे-धीमे' सॉनग ने 200 मिलियन व्यूज का आकंड़ा पार कर लिया है. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए नेहा कक्कड़ ने अपने भाई के लिए एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है. 

नेहा ने टोनी की इस उपलब्द्धि को फैंस के साथ शेयर करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में टोनी के बचपन से लेकर अभी तक की फोटोज के साथ एक गाना भी है कि कैसे एक दिल्ली का लड़का गानों का बादशाह बन गया. 

बता दें कि खास बात ये है कि इस गाने में काफी दिनों बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आ रही हैं. बता दें कि नेहा बॉलीवुड में इमरान हाशमी और बॉबी देओल जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. टोनी कक्कड़ सिंगर नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ के भाई है. टोनी के गाने बॉलीवुड में काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनके गानों को रीक्रिएट करके फिल्मों में डाला जा रहा है. टोनी पहले भी ऐसी ही थीम पर सोलो सॉन्स रिलीज की चुके हैं. टोनी कई सिंगल गीतों 'अंखियां', 'कार में म्युजिक बजा' और 'लोरी सुना' के लिए काम कर चुके हैं, लेकिन उनकी 'कोका कोला' गीत के लिए काफी प्रशंसा की जा रही है. टोनी के सॉन्ग 'कोका कोला तू' को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छिपी' में फिर से रीक्रिएट किया गया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें