सुशांत सिंह के हमशक्ल से अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
Advertisement

सुशांत सिंह के हमशक्ल से अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 20 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन उन्हें याद करने वालों की अब भी कमी नहीं है.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह के एक हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे भी अंदर से टूट चुकी हैं. अब अंकिता के बॉयफ्रेंड ने एक चौंकाने वाला फैसला ले लिया है. पायल का ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी गई. पढ़ें TOP 5 खबरें

  1. अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम
  2. अंधविश्वास के कारण सेलेब्स करते हैं ये अजब-गजब काम, आप भी जान होंगे हैरान
  3. सुशांत सिंह के इस हमशक्ल को देख आप भी खा जाएंगे धोखा

Bollywood News: सुशांत सिंह के इस हमशक्ल को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, See Photos
सुशांत सिंह के एक हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सचिन तिवारी नाम का ये शख्स हू-ब-हू सुशांत सिंह की तरह लग रहा है. सचिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तमाम तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रही हैं जिसमें वो सुशांत को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अंधविश्वास के कारण सेलेब्स करते हैं ये अजब-गजब काम, आप भी जान होंगे हैरान
आपको शायद पता भी न हो बॉलीवुड स्टार्स किन-किन चीजो पर अंधविश्वास करते हैं. उन्हें अपने लिए लकी मानते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं इन स्टार्स के अंधविश्वास के बारे में. (पढ़ें पूरी खबर)

अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम
सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे भी अंदर से टूट चुकी हैं. अब अंकिता के बॉयफ्रेंड ने एक चौंकाने वाला फैसला ले लिया है. (पढ़ें पूरी खबर) 

Entertainment News: पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, जमकर निकाली भड़ास
'बिग बॉस 12' की प्रतिभागी पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. खास बात है कि कई बार वह अपने बयानों और पोस्ट को लेकर विवादों में फंस जाती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

EXCLUSIVE: फेक न्यूज फैक्ट्री ने सुशांत के परिवार के लिए पैदा की नई मुसीबतें
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में पुलिस जांच के अलावा जिस रफ्तार से भ्रामक खबरें या फेक न्यूज मीडिया या सोशल मीडिया पर आ रही है, उससे ये सवाल खड़ा हो गया है कि क्या कोई ऐसा है जो मीडिया प्रोपोगंडा का इस्तेमाल इस केस को डिरेल करने के लिए या अपने फायदे के लिए कर रहा है. अब मुंबई पुलिस साइबर सेल में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

Trending news