close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Super 30 : ऋतिक के लिए उदित नारायण ने गाया 'जुगरफिया', आनंद ने की दिल खोलकर तारीफ

उदित नारायण एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाने जा रहे हैं. कई सुपरस्टार्स को अपनी आवाज दे चुके उदित अब ऋतिक रोशन की आवाज बनने जा रहे हैं...

Super 30 : ऋतिक के लिए उदित नारायण ने गाया 'जुगरफिया', आनंद ने की दिल खोलकर तारीफ

नई दिल्ली: बीते दौर के बॉलीवुड रोमांटिक सॉग्स के किंग माने-जाने वाले उदित नारायण एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाने जा रहे हैं. कई सुपरस्टार्स को अपनी आवाज दे चुके उदित अब ऋतिक रोशन की आवाज बनने जा रहे हैं. क्योंकि इस बार ऋतिक भी बिहारी अंदाज में बॉक्स ऑफिस पर छाने जा रहे हैं तो उनके इस स्टाइल को परफेक्शन देगा उदित नारायण का गाया गाना 'जुगरफिया'.

जी हां! चर्चित शिक्षण संस्थान 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार की जीवनी पर बनी फिल्म 'सुपर 30' का एक रोमांटिक गाना बिहार के मिथिलांचल के रहने वाले पाश्र्वगायक उदित नारायण ने भी गाया है.

Hrithik Roshan

'सुपर 30' के संस्थापक आनंद इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. आनंद ने बुधवार को कहा कि ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' में बॉलीवुड के बेहतरीन गायक उदित नारायण ने 'जुगरफिया' गीत गाया है, जो बिहार के लोगों को काफी पसंद आएगा. 

उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों के लिए यह प्रसन्नता की बात की है कि सुपर 30 पर बनी फिल्म के गाने में बिहार के ही एक गायक ने अपनी आवाज दी है. 

Hrithik Roshan

फिल्म में 'जुगरफिया' गाना उदित नारायण की आवाज में है. इस गाने को उदित नारायण के साथ पाश्र्वगायिक श्रेया घोषाल ने भी अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इस फिल्म में संगीत अजय-अतुल का है. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें